जिंदगी का नया शो बेजुबान करेगा दर्शको अवाक्

1 min


गूंगे-बहरे लड़के से एक जिंदादिल लड़की की शादी में आने वाली चुनौतियों एवं उतार-चढ़ाव की दिल को छूने वाली कहानी का चित्रण किया जायेगा।

कुछ कहानियां ऐसी होती हैं जिन्हें बताने की जरूरत पड़ती है।  बेज़ुबान भी उन कहानियों में एक जिंदगीसे एक है! जिंदंगी, भारत के एकमात्र प्रीमियम हिंदी चैनल द्वारा अरूज (गूंगा एवं बहरालड़का) और आरिफा (जिंदादिल एवं नटखट लड़की) की कहानी को पेश किया जायेगा। बेजु़बान सभी बाधाओं से पार पाने वाले सच्चे प्रेम पर जोर देने का वादा करता है। बेजु़बान में अरूज और आरिफा के प्यार को बेहद खूबसूरती से चित्रण किया गया है।

Bezubaan Breakbumper

इसमें दिखाया गया है कि इन दोनों का प्यार किस तरह अभिव्यक्ति, परिवार और आय के दुर्गम अंतरों को भी भर देता है। वास्तव में दिल को छूने वाली यह प्रेम कहानी दर्शकों का मनोरंजन करेगी।  शो में दिखाया जायेगा कि खुद को अभिव्यक्त करने के लिए कला का उपयोग करने वाला अरुज कैसे आरिफा से अपने दिल की बात कहता है। अमीर परिवार का एक गूंगा एवं बहरा लड़का अरुज कैसे मध्यम वर्गीय परिवार की जिंदादिल एवं मस्तीखोर लड़की आरिफा से प्यार करने लगता है? उनकी शादी में कौन सी अड़चनें अथवा विपत्तियां आयेंगी? क्या वे सभी चुनौतियों का सामना करने में सक्षम होंगे? बेज़ुबान के साथ जिंदगी के पर्दे पर पाकिस्तान के कुछ नामी कलाकार नजर आयेंगे।

शहरयार मुनावर सिद्दीकी जिन्हें पहले ‘जिंदगी गुलजार है‘ और ‘कही अनकही‘ में देखा गया था अरुज की भूमिका अदा कर रहे हैं। जबकि अलिश्बा यूसुफ को आरिफा के किरदार में देखा जायेगा। इसके अलावा, सरवत गिलानी, मोहिब मिर्जा,बहरोज सब्जवारी और बुशरा अंसारी भी शो में प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। जिंदगी ने जून 2014 में शुरूआत के बाद दर्शकों को पाकिस्तान के कुछ सबसे लोकप्रिय कंटेंट से रूबरू  करवाया है तथा उन्हें एक अलग व्यूइंग अनुभव प्रदान किया। बेज़ुबान के साथ, जिंदगी गुणवत्तापूर्ण कंटेंट को एक कदम आगे ले जाने का वादा करता है। बेजु़बान ‘मेरा साया‘ की जगह लेगा।

समाज के अलग-अलग वर्गों से ताल्लुक रखने वाले यह दो लोग शादी के बंधन में बंधकर पास आते हैं।जानने के लिए देखिए बेजुबान का प्रसारण 29 दिसंबर 2014 से रात 8.55 बजे किया जायेगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये