भाभो पहनेंगीं प्रशंसकों की दी हुई साड़ी

1 min


Bhabho.gif?fit=650%2C450&ssl=1

स्टार प्लस स्टार परिवार अवार्ड्स के 16वें एडीशन के साथ वापस आ गया है। दिग्गज अभिनेत्री नीलू वाघेला ‘दिया और बाती हम’ शुरू होने के साथ से ही स्टार परिवार का हिस्सा हैं और पिछले बरसों भी इस मौके पर बेहतरीन प्रदर्शन पेश किए हैं लेकिन इस बार उन्होंने अवार्ड सेरेमनी में एक खास योगदान दिया है।

शो में भाभो की भूमिका निभाने वाली नीलू वाघेला ने स्टार परिवार अवार्ड्स 2016 में अपने प्रशंसकों के लिए कुछ खास पेश करने की योजना बनाई है। जयपुर में शूटिंग करते हुए उन्हें उनके प्रशंसकों ने एक खूबसूरत पारम्परिक जयपुर साड़ी उपहार में दी थी और वे इसे लेते हुए बेहद खुश थीं।

अपनी कृतज्ञता ज्ञापित करते हुए भाभो ने स्टार परिवार अवार्ड्स 2016 के दौरान यह साड़ी पहनने का फैसला किया है। ‘‘यह मेरे प्रशंसकों का प्यार है। मुझे खेद है कि मैं इसे शो में नहीं पहन पाई लेकिन इतनी मोहब्बत देने के लिए मैं अपने प्रशंसकों को शुक्रिया कहना चाहती हूं। मैं अपने प्रशंसकों के दिए हर उपहार को संजो कर रखती हूं। मुझे लगता है स्टार परिवार अवार्ड्स अपने प्रशंसकों को शुक्रिया कहने का सबसे अच्छा मौका है और मैं इस खूबसूरत शाम इस साड़ी को जरूर पहनूंगी।’’ देखिए स्टार परिवार अवार्ड्स 2016 बहुत जल्द स्टार प्लस पर !


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये