जानिए सनी लियोन ने क्यों की स्क्रिप्ट बदलने की मांग

1 min


एंड टीवी के शो ‘भाबीजी घर पर हैं‘ में सनी लियोन के डेब्यू को लेकर इन दिनों काफी चर्चा हो रही हैं। जैसा कि हम सब जानते हैं कि ‘भाबीजी घर पर हैं‘ जबान फिसलने को लेकर किया जाने वाला कॉमेडी शो है और हमारे सूत्रों ने हमें बताया है कि इस शो के सेट पर सनी को पैर ठंडे पड़ जाने अनुभव होता है।

हम सभी जानते हैं, कि अंगूरी भाबी का ‘‘सही पकड़े हैं’’ डायलॉग, काफी पसंद किया जा रहा है और इंडियन टेलीविजन के कैची लाइन में से यह एक है। एक सीन में, अंगूरी सनी को ‘‘सही पकड़े हैं’’ बोलना सिखाती हुई नजर आती हैं, लेकिन एक्ट्रेस को लगता है इन लाइन्स का कोई मतलब नहीं निकलता, और वह तुरंत ही स्क्रिप्ट बदलने को कहती है।

Sunny leone
Sunny leone

हमारे सूत्रों ने बताया, ‘‘सनी सीन करने से एकदम मना कर देती है, और वह यह सीन तब नहीं करना चाहती जब तक कि स्क्रिप्ट चेंज नहीं हो जाती। बार-बार कोशिश करने पर भी क्रिएटिव हार जाते हैं और शूटिंग रोकनी पड़ती है। उन्हें समझ नहीं आता कि आखिर सनी को किस तरह से समझाया जाए!’’

खैर, कहा गया है ना, अंत भला तो सब भला और सनी अच्छा-बुरा की चिंता किए बिना प्रोफेशनल तरीके से अपना काम पूरा करती हैं। सनी को सीन समझाया जाता है और पूरा सीन सेट हो जाता है, जहां सनी को वो लाइन बोलनी होती है।

‘भाबीजी घर पर हैं‘ का यह सनी लियोनी एपिसोड देखना न भूलें, शुरू हो रहा है, 3 अक्टूबर से सोमवार-शुक्रवार, रात 10.30 बजे, केवल एंड टीवी पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये