ये स्टार किड भी करने वाला है बॉलीवुड में डेब्यू

1 min


बॉलीवुड में स्टार किड्स के डेब्यू का दौर चल पड़ा है किसी ने डेब्यू कर लिया है तो किसी की चर्चा चल रही है तो कोई करने वाला है जी हां लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं सलमान खान के साथ फिल्म मैंने प्यार किया से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू की जो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है।

खबर है कि ‘फैंटम फिल्म्स’ अपनी अगली कॉमेडी फिल्म में भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी को लॉन्च करने वाली है. फिल्म का नाम ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ है। दसानी के साथ एक और नया चेहरा फिल्म में है. इस फिल्म में मुख्य नायिका के किरदार में राधिका मदान को लिया गया है. इस फिल्म के लिए दोनों कलाकार एक साल से कठिन ट्रेनिंग के दौर से गुजर रहे हैं. इस फिल्म में कुछ ऐसे एक्शन सीन होंगे जो इससे पहले पर्दे पर नहीं दिखे हैं।

Like cream-cheese on your bagel ?

A post shared by Abhimanyu Dassani (@abhimanyud) on

इस बारे में प्रोडक्शन हाउस के संस्थापकों में से एक फिल्मनिर्माता अनुराग कश्यप ने बताया, ‘‘ वसन ने बहुत ही मजाकिया मार्शल आर्ट्स वाली फिल्म लिखी है, इस तरह की चीज मैंने न तो पढ़ी है और न ही देखी है। यह बहुत ही देसी और बहुत ही नई है। और मैं खुश हूं कि मुझे इसे प्रोड्यूस करना है।

“Besides, isn’t it more exciting when you don’t have permission” #PulpFicition #Classic

A post shared by Abhimanyu Dassani (@abhimanyud) on


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये