भाई बॉन्डः “जीरो“ के साथ “चीट इंडिया“ का ट्रेलर

1 min


बेसब्री से इन्तजार किए जा रहे इमरान हाश्मी स्टारर ’चीट इंडिया’ का ट्रेलर रेड चिली की ’जीरो’ के साथ जुड़ा हुआ है। दरअसल इमरान और एसआरके के बीच का रिश्ता बहुत मजबूत है, और इमरान वर्तमान में सुपरस्टार की मेगा नेटफ्लिक्स सीरीज, ’बार्ड ऑफ ब्लड’ के लिए शूटिंग कर रहे हैं।

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर जबरदस्त रिस्पांस प्राप्त करने के बाद टी-सीरीज़, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और इमरान हाश्मी फिल्म्स द्वारा जारी किया गया “चीट इंडिया“ का ट्रेलर सभी की वाह-वाही लूटने के लिए तैयार है। जिसे आने वाली एसआरके-स्टारर “जीरो“ के साथ देशभर में दिखाया जाएगा।

टी-सीरीज़ और शाहरुख ने अपने पुराने रिश्ते को शेयर किया है और टी-सीरीज़ के पास “ज़ीरो“ का म्यूजिक राइट्स भी है। इमरान और एसआरके के बीच का रिश्ता बहुत पहले से ही काफी मजबूत है, और फिलहाल इमरान सुपरस्टार की मेगा नेटफ्लिक्स सीरीज, “बार्ड ऑफ ब्लड“ के लिए शूटिंग कर रहे हैं।

रेड चिली ने “जीरो“ के साथ “चीट इंडिया“ के ट्रेलर को जोड़ने के लिए अपनी सहमति दे दी है। वहीं सहानुभूति के लिए “चीट इंडिया“ के निर्माता 25 जनवरी को “चीट इंडिया“ के साथ “बदला“ (सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित और अमिताभ बच्चन अभिनीत) के ट्रेलर को जोड़ने के लिए भी सहमत हो गए हैं।

फिल्म के सह-निर्माता विनोद भानुशली ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि, “एक दुसरे के साथ बेहतरीन रिश्ता शेयर करते हुए रेड चिली जीरो के साथ चीट इंडिया के ट्रेलर को जोड़ने के लिए राजी हो गया है। हमारे ट्रेलर के पास एक शानदार ऑनलाइन रिस्पांस मौजूद है। हम दुनियाभर में सिनेमा पैट्रोन्स की अच्छी प्रतिक्रियाओं मिलने की उम्मीद कर रहे हैं क्योंकि जीरो काफी बड़े पैमाने पर रिलीज होने का आनंद उठाने वाली है।“

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये