भजन अलबम‘‘साईं मेरे…मैं साईं का’’

1 min


सिनेमा जगत में नयी सोच व नयी तैयारी के साथ दाखिल हुई एक बहु उद्देशीय निर्माण कंपनी ‘ए मुंबई पिक्चर्स’ ने अपनी प्रथम प्रस्तुति के रूप में एक हिन्दी भक्ति अलबम जारी किया,जिसका शीर्षक है ‘‘साईं मेरे..मैं साईं का’’.नौ भजनों वाले इस कर्णप्रिय ऑडियो अलबम को हाल ही में कमल, बैंक्वेट हॉल, गोरेगांव (प.) में एक भव्य समारोह में जारी किया गया.इस समारोह के मुख्य अतिथि शिव सेना के मीरा-भाईंदर उपनगर प्रमुख जयराम मेथ्रे ने अलबम जारी किया.इस अलबम के संगीतकार राजेश हर्शराज हैं।
BAHJAN ALBUM-SAI MERE---DSC_0102
इन भजनों को साधना सरगम, अल्तमश फरीदी, मनोज मिश्रा, विनोद ग्वार, योगेष गंधर्व, शगुन सोढ़ी और राजेश हर्शराज ने अपनी आवाज में गाया है.भजनों के रचयिता हैं कुकू प्रभाश.इस मौके पर ‘ए मुंबई पिक्चर्स’ के मैनेजिंग डायरेक्टर विपुल कुमार ने घोषणा की कि उनकी कम्पनी नवोदित कलाकार-तकनीषियनों को बेहतर अवसर देने के लिए प्रतिबद्ध है। उनकी टीम अपनी फिल्म, ऑडियो-वीडियो अलबम, टी.वी. धारावाहिक व अन्य कार्यों में उभरती प्रतिभाओं को मौका देगी और उनकी प्रतिभा का सही इस्तेमाल करेगी.

‘‘ए मुंबई पिक्चर्स’ की डायरेक्टर नीलम शर्मा के अनुसार, यह कम्पनी दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार व पूर्वोत्तर क्षेत्रों में ‘‘टैलेंट हंट’’ का भी आयोजन करेगी ताकि सही कलाकार सही मंच पा सकें.इस अवसर पर कम्पनी की सोषल मीडिया पार्टनर्स नितिका तिवारी व उषा तिवारी, क्रियेटिव डायरेक्टर नीरज प्रभाकर और प्रोग्रामर गौतम विश्वास ने भी अपने विचार रखे। डॉ. विनय चैकसे एवं संजीव वैद्य के अतिरिक्त अन्य कई गणमान्य व्यक्ति भी इस समारोह में उपस्थित थे.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये