भजन सम्राट अनूप जलोटा ने जियामी प्रशांत के व भारत चीन फिल्म सोसाइटी के सदस्यों के स्वागत में रखा रात्रि भोज

1 min


ज़ियामी प्रांत के प्रतिनिधिमंडल ने भारत चीन फिल्म सोसाइटी के सदस्यों के साथ-साथ बॉलीवुड की यात्रा के लिए मिलने और बधाई देने के लिए मुंबई का दौरा किया, जिसमें नवंबर के महीने में आगामी गोल्डन रोस्टर अवार्ड के लिए आईसीएफएस कार्यालय में आयोजित बैठक हुई, जो कि ज़ियान प्रांत की मेजबानी करने वाली है। वे भारत में अपनी 2 दिनों की यात्रा में यशराज स्टूडियो भी गए हैं।

गोल्डन रोस्टर अवार्ड और सौ फूल फेस्टिवल चीन के सबसे बड़े और प्रमुख पुरस्कारों में से एक है और हर साल यह चीनी प्रांत के विभिन्न प्रांतों में आयोजित किया जाता रहा है, इस बार ज़ियान प्रांत गोल्डन रोस्टर अवार्ड की मेजबानी करने जा रहा है। पिछले साल बॉलीवुड फिल्म स्टार अजय देवगन ने इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी अभिनेता की श्रेणी में पुरस्कार जीता था। ज़ियामी प्रतिनिधिमंडल ने ये चोंगगोन का नेतृत्व किया: – महानिदेशक और ज़ियान के लोगों के कांग्रेस के स्थायी सदस्य और सीपीसी के प्रचार विभाग।

भारत चीन फिल्म सोसाइटी और ज़ियामी प्रतिनिधिमंडल ने आगामी गोल्डन रोस्टर पुरस्कार के साथ-साथ भारत और चीन के बीच सांस्कृतिक संबंधों को और मजबूत करने की रणनीति पर चर्चा की। आईसीएफएस ने फिल्मों के लिए ज़ियामी प्रतिनिधिमंडल को समर्थन और आश्वासन दिया और ज़ियामी प्रतिनिधिमंडल के प्रयासों की सराहना की, जो हमें आगामी पुरस्कार के लिए आमंत्रित करने के लिए आए थे।

भारत चीन फिल्म समाज ने प्रसिद्ध संगीत किंवदंती श्री अनूप जलोटा के घर पर ज़ियामी प्रतिनिधिमंडल के सम्मान में एक स्वागत रात्रिभोज का आयोजन किया। मस्ती से भरपूर पार्टी फिल्मों और संगीतमय बिरादरी अतिथि के साथ होस्ट की जाती है और रात के खाने पर भारतीय और चीनी संस्कृति का आदान-प्रदान करती है।

Bhajan Samrat Anoop Jalota hosted a dinner for the members of the Jimmy Pacific and India China Film Society

आईसीएफएस के इंटरनेशन फिल्म प्रमुख – श्री नितिन शर्मा ने कहा कि “इससे चीन के ज़ियान प्रांत और बॉलीवुड के बीच भविष्य में व्यापार और फिल्म संस्कृति में वृद्धि होगी जो पर्यटकों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्म बाजार को भी आकर्षित करेगा और इस संघ के लिए ज़ियान प्रांत में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन करेगा। श्री किशोर जावड़े के नेतृत्व में ICFS प्रतिनिधिमंडल, मीडिया प्रमुख ICFS के साथ श्री प्रीतम शर्मा और एमडी श्री गिरीश वानखेड़े , मधुश्री, अमृता राव की बहन प्रितिका राव ( सिंगर- एक्टर्स ), नागेश, राजेश श्रीवास्तव आदि भी उपस्थित थे और अभिवादन किया।

Anoop Jalota and Preetika Rao
Anoop Jalota
Anoop Jalota
Anoop Jalota
Anoop Jalota
Anoop Jalota
Anoop Jalota
Anoop Jalota
Anoop Jalota
Anoop Jalota
Anoop Jalota
Anoop Jalota , Preetika Rao
Anoop Jalota
Anoop Jalota

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri