भज्जी और गीता सनम जौहर के 6 पैक ऐब्स और डांस पर हुये फिदा

1 min


नच बलिये सीजन 8 हर गुजरते सप्ताह के साथ अधिक रोमांचक और मनोरंजक बनता जा रहा है। इस शो में भाग ले रही जोड़ियों की दिलचस्प कहानियों के साथ ही उनके दमदार एवं मनोरंजक परफॉर्मेंस दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। इस सप्ताह शो में मनोरंजन का स्तर नये मुकाम पर पहुंचेगा, जब चर्चित अतिथि के रूप में क्रिकेटर हरभजन सिंह और उनकी पत्नी गीता बसरा शो में शिरकत करने के लिए पहुंचे। सिर्फ यही नहीं, इस शो के आगामी एपिसोड में कलाकार एवं तकनीशियनों ने एक छोटे से क्रिकेट मैच का भी मजा लिया। इस मैच में सोनाक्षी सिन्हा बल्लेबाजी करती दिखाई दीं और स्पिनर हरभजन उनके लिये गेंदबाजी कर रहे थे।

यह मैच वाकई में देखने लायक था। इस सप्ताह भी शो की जोड़ियों ने उम्दा प्रदर्शन किया। उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस शो में परफॉर्मेंस के दौरान एक ओर हर्ष लिम्बाची अपनी मंगेतर भारती सिंह को मंच पर गोद में उठाते नजर आये। वहीं दूसरी ओर, सिद्धार्थ और तृप्ति जाधव ने अपने भावनात्मक परफॉर्मेंस से सभी की आंखें नम कर दीं। यह एपिसोड एक और अन्य ‘मसाले-दार‘ परफॉर्मेंस का वादा करता है।

इस शो की एक और जोड़ी प्रतिभागी सनम जौहर ने अपनी बलिये अबिगेल पांडे के साथ एक शानदार परफॉर्मेंस दी। इस ऐक्ट में सनम को उनके सिक्स-पैक ऐब्स का प्रदर्शन करते हुये दिखाया गया। परफॉर्मेंस के बाद भज्जी और उनकी पत्नी गीता वाकई में अवाक् रह गये। भज्जी ने कहा, ‘‘इसे कहते हैं एक परफेक्ट बॉडी। सनम आपकी बॉडी एक परफेक्ट खिलाड़ी की बॉडी है और आपने डांस कौशल से मुझे दंग कर दिया। आपने जो स्टेज पर परफॉर्म किया, मैं उसके बारे में कभी सोच भी नहीं सकता। मैं किकेट के मैदान पर ही अच्छा हूं।‘‘ उनकी पत्नी गीता बसरा ने आगे कहा, ‘‘भज्जी आपको सनम एवं अबिगेल से कुछ डांस सीखने की जरूरत है।‘‘

इस शो की जोड़ियों के बीच असली प्यार और रोमांस की कहानियां क्रिकेटर हरभजन सिंह के दिल को छू गईं। उन्होंने गीता के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में भी बताया। उन्होंने नच बलिये सीजन 8 के सेट पर गीता बसरा को एक बार फिर प्रपोज किया। हरभजन सिंह ने कॉमेडियन और साथी पंजाबी भारती सिंह के साथ मंच पर डांस करने के साथ ही सोनाक्षी के साथ भी कदम थिरकाये। हरभजन सिंह निश्चित रूप से जिंदादिल और डांस करने के मूड में दिखाई दिये।

इस शो में अन्य जोड़ियों ने भी अपने शानदार प्रदर्शन के साथ मेहमानों का दिल जीता। इस शो में मुकाबला दिन-प्रतिदिन मुश्किल होता जा रहा है। इस सप्ताहांत नच बलिये अवश्य देखें।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये