संजय लीला भंसाली के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने दी अपने सरनेम ‘राजपूत’ की आहुति

1 min


जैसा की सब जानते हैं की जयपुर में ‘पद्मावती’ के सेट पर संजय लीला भंसाली के साथ हुई बदसुलूक़ी को लेकर  बॉलीवुड में तमाम सेलेब्रटी बहुत गुस्सा हैं,और सबने इस बात के विरोध में अपने अपने कॉमेंट्स दिए हैं। लेकिन बॉलीवुड के एक राजपूत ने तो अपना सरनेम ही चेंज कर दिया अब आप पूछेंगे वो कौन है तो सुनिये वो और कोई नहीं बल्कि रील लाइफ के एम.एस.धोनी सुशांत सिंह राजपूत हैं जिन्हें इस बात का इतना दुःख लगा की उन्होंने अपने माता पिता के दिए हुए सरनेम को ही हटा दिया जो की वाकई हैरान करने वाला है। जी हां, सुशांत सिंह राजपूत ने फिलहाल के लिए अपने नाम से सिंह और राजपूत हटा दिया है, क्योंकि पद्मावती का विरोध करने वाले ख़ुद इसी सरनेम को अपनी आन-बान और शान मानते हैं।

और अब सुशांत ने अपने ट्वीटर एकाउंट का नाम सिर्फ़ सुशांत कर दिया है और इसके सपोर्ट में लिखा है- ”हम जब तक अपने सरनेम के लिए ऑब्सेस्ड रहेंगे, हम भुगतते रहेंगे। अगर आप वाकई इतने साहसी हैं, तो अपने पहले नाम को अपनी पहचान बनाएं।’

https://twitter.com/itsSSR/status/825043568964227072

सुशांत ने आगे कहा है कि “हिंसा करना बहादुरी नहीं है। आप डरते हैं इसलिए सिर्फ़ अनुमानों पर ही रिएक्ट करने लगते हैं। अपनी बात साबित करने के और भी तरीक़े हैं, लेकिन उसके लिए इंटेलीजेंस की ज़रूरत होती है।”

https://twitter.com/itsSSR/status/825627825042497536

सुशांत का ये कारनामा सच मुच बॉलीवुड के इतिहास में स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा क्योंकि इससे पहले किसी भी एक्टर ने इतना बड़ा कदम नहीं उठाया है। लेकिन वहीँ एक और बात सबके मन में जरूर आएगी की कहीं ये सुशांत का भंसाली को इम्प्रेस करने का ट्रिक तो नहीं क्योकि आज के समय में कोई किसी के लिए बेवजह कुछ नहीं करता और किसी की घर की आग किसी के घर की रोटियां सेकने के काम आती है। जो भी हो मगर सुशांत का ये तरीका उन्हें फुल टीआरपी  जरूर दिलवा रहा है।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये