सलमान खान के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनी ‘भारत’, दूसरे दिन भी बंपर कलेक्शन

1 min


bharat

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म भारत ने रिलीज होते ही धमाका कर दिया है। ईद के मौके पर रिलीज हुई भारत अब सलमान खान के करियर की सबसे बड़ी अपनिंग फिल्म बम गई है। देशभर में फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बता दें कि भारत ने ओपनिंग डे पर जबरदस्त कलेक्शन किया और कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन के आंकड़े शेयर किए हैं। फिल्म ने दूसरे दिन शानदार कलेक्शन जारी रखते हुए 31 करोड़ का कलेक्शन किया है। दो दिन में ही फिल्म का कुल कलेक्शन 73.30 करोड़ हो चुका है। वीकडेज होने के बावजूद भी फिल्म का कलेक्शन 30 करोड़ से ज्यादा जाना फिल्म के लिए अच्छा संकेत है। उम्मीद यही की जा रही है कि फिल्म 3 दिनों में 100 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी।

फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 42.30 करोड़ रुपये का रिकॉर्ड कलेक्शन किया। कई लोग ये अंदाजा लगा रहे थे कि फिल्म को वर्ल्ड कप में भारत के पहले मैच की वजह से नुकसान हो सकता है। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिल्म ने पहले दिन जबरदस्त कलेक्शन का रिकॉर्ड बनाया।

इसी के साथ ये फिल्म साल 2019 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। पहले नंबर पर हॉलीवुड फिल्म एंवेजर्स एंडगेम शामिल है। एंडगेम देशभर में 4 भाषाओं में रिलीज की गई थी। भारत साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्मों में से एक बन गई है। हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स एंडगेम ने पहले दिन 53 करोड़ का कलेक्शन किया था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh