आदित्य नारायण के रिसेप्शन में अपने पति के साथ पहुंची Bharti Singh

1 min


Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa in Aditya's reception

ड्रग्स केस में बेल मिलने के बाद पहली बार पब्लिकली नजर आए कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limachiyaa). दोनों को आदित्य नारायण के रिसेप्शन में स्पॉट किया गया. सोशल मीडिया पर दोनों की वीडियो वायरल हो रही है. रिसेप्शन में दोनों को एन्जॉय करते गदेखा जा सकती है.

ड्रग्स केस में बेल के बाद कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limachiyaa) दिखे आदित्य नारायण के रिसेप्शन में

खास बात ये है कि तीन दिसंबर को ही हर्ष और भारती सिंह (Bharti Singh) की शादी हुई थी. वीडियो में देख सकते है कि भारती और हर्ष कई लोगों से बातचीत कर रहे हैं. इनफैक्ट सभी साथ में सेल्फी लेते नजर आ रहे है.

कुछ ही दिन पहले एनसीबी(NCB) मे ड्रग्स केस में भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limachiyaa) को गिराफ्तार किया था. एनसीबी के द्वारा कि गई रोड में उनके घर से गांजा बरामद किया था. मामले की जांच चल रही है और दोनों बेल पर है.

इस मामले को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा दिखाया. आपको बता दें कि भारती सिंह को द कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) से निकालने की भी बात कही जा रही थी. जिसपर भारती सिंह के को एक्टर कृष्णा अभिषेक ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है. और वह भारती सिंह के सपोर्ट में हमेशा रहेंगे.

SHARE

Pragati Raj