काॅमेडी क्लासेस में भारती सिंह ने करन सिंह ग्रोवर को उठाया

1 min


भारती सिंह अपने चुटीले अंदाज़ के लिए प्रसिद्ध हैं। इस बार उन्होंने काॅमेडी क्लासेस के सेट पर करन सिंह ग्रोवर के साथ धमाकेदार एक्ट करके सेट पर हलचल मचा दी। यह तब हुआ, जब मूवी ‘अलोन’ के प्रमोशन के दौरान बिपाशा बसु और करन सिंह ग्रोवर अपनी मूवी को प्रमोट करने के लिए काॅमेडी क्लासेस के सेट पर पहुंचे थे। जिस समय कृश्णा परफाॅर्म कर रहा था, भारती अपने 1 लाईन के चुटकुलों से सभी का मनोरंजन कर रही थी। इसी समय करन के साथ नाचते हुए भारती ने बिल्कुल नया एक्ट किया। उसने करन सिंह ग्रोवर को अपने कंधे पर उठा लिया और उसे बच्चे की तरह झुलाने लगी। कैमरा भी इसे पूरी तरह के शूट करते रहे और यह देखकर सभी भौंचक्के रह गए, कि भारती करन को 3 मिनट से अधिक समय तक उठाई रहीं। जब यह सब हो रहा था, तो एक व्यक्ति अपनी हंसी नहीं रोक पाया, वह थीं बिपाशा बसु, जिन्हें अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था।

Bharti Singh lifts Karan Singh Grover in Life OK's Comedy Classes

करन सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु के साथ काॅमेडी क्लासेस की टीम ने कई सारी सेल्फी क्लिक कीं, वे खूब नाचे और पुश अप प्रतियोगिता के साथ काफी धमाल किया। करन और बिपाशा यह कहते नजर आए, कि वे ऐसे क्लास बहुत पसंद करते हैं और अगली बार भी वे यहां आना चाहेंगे। देखिए बिपाशा और करन को भारती, कृश्णा और टीम के साथ घर में धमाल करते हुए, गुरुवार, 15 जनवरी को रात 10 बजे, काॅमेडी क्लासेस में केवल लाईफ ओके पर।

Bharti Singh with Bipasha and Karan Singh Grover 1 Bharti Singh with Karan singh Grover & Bipasha Basu 3 Bharti Singh with Karan Singh Grover and Siddharth Sagar in Life OK's Comedy Classes


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये