लग्जरी कार खरीदकर ट्रोल हुए भारती के पति हर्ष, मिला करारा जवाब

1 min


जानी मानी कॉमेडियन भारती सिंह शादी के बाद से अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ बिता रही हैं। भारती रियलिटी शो ‘जज्बात’ में पहुंची थीं जहां एक कपल ने सेट पर दोबारा शादी की। इसी शो के दौरान भारती ने हर्ष से जुड़ा एक किस्सा भी सबके साथ शेयर किया। उन्होंने बताया कि हर्ष कई बार इस बात को लेकर ट्रोल हो चुके हैं कि वो उनके कमाए हुए पैसे खर्च करते हैं जबकि ऐसा नहीं है। इतना ही नहीं इस दौरान भारती ने पति के सपोर्ट में ट्रोलर्स को जमकर लताड़ भी लगाई थी।

रियलिटी शो में भारती ने बताया था, “कुछ सालों पहले हर्ष ने एक स्टनिंग लग्जरी कार खरीदी थी। जिसके बाद लोग और ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करने लगे थे। ट्रोलर्स का कहना था हर्ष ने जो कार खरीदी है वो मेरे पैसों से ली थी। लोगों ने उन पर कई भद्दे कमेंट् किए थे।”

भारती ने कहा, “आज मैं इस रियलिटी शो में कह रहीं हूं कि मुझे ये सब सुनकर बहुत बुरा लगा था। लोगों को लगता है कि हर्ष खुद के लिए एक कार भी नहीं खरीद सकते हैं लेकिन मैं बता दूं वो मैंने उन्हें गिफ्ट नहीं की थी। हर्ष ने कार खुद अपने पैसों से खरीदी थी। वो पैसे कमाने के लिए दिन रात काम करते हैं। मुझे अपने पति पर गर्व है।”

नच बलिए-8 के सबसे महंगे कंटेस्टेंट थे भारती और हर्ष

आपको बता दें, भारती ने लंबे समय तक हर्ष के साथ डेटिंग के बाद 3 दिसंबर को गोवा में शादी की थी। कई कॉमेडी शोज में राइटर रहे हर्ष लिम्बचिया अक्सर भारती के साथ फोटोज सोशल साइट्स पर शेयर करते रहते हैं। भारती और हर्ष डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए-8’ में शामिल होने वाले सबसे महंगे कंटेस्टेंट बने। खबरों के मुताबिक कपल ने हर एपिसोड के 30 लाख रु. चार्ज किए थे।

चैनल ने पार्टीसिपेशन के लिए भारती से काफी रिक्वेस्ट की थी जिसके बाद उन्होंने शो के लिए हां की थी। आपको बता दें हर्ष, भारती से करीब 7 साल छोटे हैं। भारती का जन्म 3 जुलाई 1986 को अमृतसर, पंजाब में हुआ था। उन्हें असली पहचान कॉमेडी रियलटी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज'(2008) के चौथे सीजन से मिली थी।

‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के अलावा वो ‘कॉमेडी सर्कस के सुपरस्टार’, ‘कॉमेडी सर्कस के तानसेन’ और ‘कॉमेडी सर्कस के अजूबे’ जैसे कॉमेडी रियलटी शो में भी नजर आ चुकी हैं। भारती डांसिंग रियलटी शो ‘झलक दिखला जा-5’ में अपने डांस से सभी का दिल जीत चुकी हैं। इन दिनों वे कृष्णा अभिषेक के साथ ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा'(2015) को होस्ट कर रही हैं।

भारती ने पंजाबी फिल्मों ‘एक नूर’, ‘यमले जट यमले’ और ‘जट एंड जूलिएट-2’ में भी काम किया है। वो अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘खिलाड़ी 786’ और पुलकित सम्राट-यामी गौतम स्टारर ‘सनम रे’ में भी नजर आ चुकी हैं। आपको बता दें, भारती फोर्ब्स लिस्ट के मुताबिक देश की सबसे ज्यादा पैसे लेने वालीं 100 एंटरटेनर में से तीसरे नंबर पर आती हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये