एण्डटीवी के ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में भावना बलसावर बनीं बबली बुआ

1 min


Bhavna Balsavar

भावना बलसावर, एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने टेलीविजन, स्टेज और भारतीय फिल्मों, सभी में अपने अभिनय के जलवे बिखेरे हैं। वह जल्दी ही एण्डटीवी के ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में कैमियो रोल में नजर आयेंगी।

“मैं अपने किरदार को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं” भावना बलसावर

Bhavna Balsavar

हमेशा खुश नजर आने वाली और प्रतिभाशाली अभिनेत्री भावना बलसावर काॅमेडी जोनर में अपने सालों के अनुभव के साथ दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट करने वाली हैं। वह इस शो में स्वीटी (श्वेता राजपूत) की बबली बुआ का किरदार निभायेंगे। यह किरदार मौज-मस्ती पसंद करने वाला है। वह बाॅलीवुड की बहुत बड़ी फैन है और हर अवसर पर डांस और म्यूजिक का आनंद उठाती है। वह छह पंजाबी बच्चों की मां है। बबली बुआ जहां भी रहती है, वहां पर हंसी के फब्बारे छूटते रहते हैं।

बबली बुआ पंजाबी तड़का लगाके गुप्ता परिवार के माहौल को बदल देगी और राजकुमारी बुआ (सरोज शर्मा) के लिये नाराजगी का कारण बनेगी, क्योंकि गुड़िया (सारिका बहरोलिया) दोनों की तुलना करने लगती है। क्या अब दो बुआओं की जंग छिड़ने वाली है?  गुड़िया हमारी सभी पे भारी जैसे हल्के-फुल्के काॅमेडी वाले शो का हिस्सा बनने पर बेहद खुश भावना ने कहा, ‘‘एक लंबे अंतराल के बाद टेलीविजन पर वापसी करते हुये मुझे खुशी हो रही है।

गुड़िया हमारी सभी पे भारी के सेट पर मुझे घर जैसा माहौल लगा। इस शो के कलाकारों के साथ काम करके मैं खुश हूं। मेरा किरदार लाउड और चुलबुली पंजाबी बुआ का है, जो अपने शरारती सरदार बेटों के साथ गुप्ता परिवार में कदम रखती है। उसके बेटे पूरे घर में धमाल मचाने के लिये तैयार हैं। मैं अपने किरदार को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। उम्मीद है कि उन्हें मेरा रोल देखने में उतना ही मजा आयेगा, जितना कि मुझे इसे निभाते समय आया।‘‘

देखिये पंजाबन बबली बुआ को, एण्डटीवी के ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में,
सोमवार से शुक्रवार, रात 9ः30 बजे


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये