3D भोजपुरी फिल्म ”गंगा घाट” की शूटिंग जल्द की जाएगी

1 min


Bhojpuri 3D film Gangaghat Muhurt

अब तक दर्शको ने 3D फिल्में हॉलीवुड और बॉलीवुड की फिल्मो में देखी है लेकिन अब भोजपुरी फिल्मो के दर्शको के लिए भी 3D फ़िल्म ”गंगा घाट” का मुहूर्त बड़े ही धूम धाम से किया गया.

पहली बार भोजपुरी सिनेमा में 3D फ़िल्म लेकर आ रहे है निर्देशक के.सुजीत जिन्होंने कई बेहतरीन फिल्मो का निर्देशन किया है और अब 3D फ़िल्म से भोजपुरी इंडस्ट्री को एक नया आयाम देने जा रहे है, इस फ़िल्म के निर्माता है अशोकन पी के।

3D फिल्मों के लिए हमेशा ही दर्शको में काफी उत्साहन देखने को मिलता है चाहे वह हॉलीवुड की फ़िल्म हो या बॉलीवुड की, दर्शको के लिए 3D फिल्मों का क्रेज़ हमेशा ही ज्यादा होता है यही कारण है निर्देशक के.सुजीत अब भोजपुरी में भी 3D फ़िल्म लेकर आ रहे है जिसकी कहानी काफी मनोरंजक और आकर्षक है। फ़िल्म 3D में बन रही है तो फ़िल्म का संगीत भी काफी अलग और अनोखा होगा जिसकी तैयारी भी बहुत जोरो से की जा रही है.एक अलग कांसेप्ट के साथ इस भोजपुरी 3D फ़िल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू की जाएगी।

Bhojpuri 3D film Gangaghat Muhurt
Bhojpuri 3D film Gangaghat Muhurt

मुहूर्त के अवसर पर राहुल कपूर, अनारा गुप्ता, आदित्य मोहन, बृजेश त्रिपाठी, अंजना डोब्शन, पुष्प वर्मा, राजन मोदी, संजय भूषण पटियाला, सोफ़िया खान, ग्लोरी महन्त, पूजा, जितेंद्र झा, काया शर्मा, अलका शर्मा, विकास सिंह, हैप्पी राय, अंजलि शर्मा, मुकेश अग्रवाल, दामोदर राव, मेराज शैख़, उज़ैर खान, कमाल खान, शकील मजीद, अविषेक गिरी, पूजा रजक, धनञ्जय सिंह, सोनी श्रीवास्तव, आदि लोगों डायरेक्टर को शुभकामनाएं संदेश दिया!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये