बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट खेसारी लाल यादव ने शहनाज गिल की बोलती बंद कर सबको चौंकाया

1 min


bhojpuri-actor-khesari-lal-yadav-fun-with-shehnaz-gill-in-bigg-boss-13-video-viral

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट खेसारी लाल यादव शो में लोगों के साथ बिग बॉस के अन्य कंटेस्टेंट का भी मनोरंजन करते नजर आए. हालाँकि शो में आए दिन दर्शकों को नई-नई चीजें देखने को मिलती हैं. कभी टास्क के दौरान होने वाले झगड़े, तो कभी आपस में ही की जा रही मजाक मस्ती.

bhojpuri-actor-khesari-lal-yadav-fun-with-shehnaz-gill-in-bigg-boss-13-video-viral

बिग बॉस 13 में रोजाना होने वाली ये गतिविधियां दर्शकों को खूब एंटरटेन करती हैं. वैसे तो बिग बॉस में पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल को नंबर वन एंटरटेनर माना जाता रहा है. और उन्हें कभी कोई चुप नहीं करा पाया हैं. लेकिन हाल ही में बिग बॉस 13 का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने शहनाज गिल की बोलती ही बंद कर दी है.

bhojpuri-actor-khesari-lal-yadav-fun-with-shehnaz-gill-in-bigg-boss-13-video-viral

जी हां उन्होंने मस्ती-मस्ती में ही शहनाज गिल की बोलती बंद करदी. बिग बॉस 13 का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. दरअसल इस वीडियो में शहनाज गिल पारस छाबड़ा, अरहान खान, खेसारी लाल यादव और आसिम रियाज साथ बैठकर मस्ती मजाक कर रहे होते हैं.

यहाँ देखे यह दिलचस्प वीडियो

 

इसी बीच खेसारी लाल यादव  शहनाज को कहते हैं कि तुम्हें ऐसा पति चाहिए, जो तुम्हारी एक न सुने. इसपर आसिम ने कहा कि शहनाज को ऐसा पति चाहिए जो इसकी तारीफ करे. तभी खेसारी लाल यादव कहते हैं कि अगर इनकी खूबसूरती की भी तारीफ करनी हो तो इनके पास खूबसूरती का एक प्वॉइंट भी तो होना चाहिए.

इसके बाद खेसारी लाल यादव ने कहा कि कुछ देर के लिए मैं तुम्हारा पति हूं. लेकिन जैसे ही शहनाज उनकी पत्नी बनकर उनसे बात करने आती हैं, तो वह उनके बातों को इग्नोर कर अजीब जवाब देते हैं. दोनों के बीच ऐसी ही मस्ती-मजाक चल रहा होता है, जिसे देखकर आसिम कहते हैं, “पहला ऐसा बंदा, जो सना को चुप करा गया.” इस एपिसोड के बाद से ही शो से जुडी यह क्लिप काफ़ी तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये