Advertisement

Advertisement

Bigg Boss-13: क्या खेसारी लाल यादव होंगे बिग बॉस के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ?

0 26

Advertisement

बिग बॉस 13 पहले फिनाले की ओर बढ़ रहा है। 1 महीने बाद होने वाले फिनाले में आगे जाने के लिए कंटेस्टेंट्स ने खुद को तैयार कर लिया है। शो से अब तक दो कंटेस्टेंट्स (दलजीत कौर-कोयना मित्रा) घर के बाहर हो चुके हैं। अब तीसरे हफ्ते में भी कोई दो कंटेस्टेंट्स बाहर होंगे। पहले फिनाले के बाद शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी।

इस बीच मुंबई खबर है कि भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव को बिग बॉस की टीम ने पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के लिए अप्रोच किया है। मजेदार बात ये है कि लंबे समय से खेसारी लाल यादव के सीजन 13 में पार्टिसिपेट करने की खबरें हैं। लेकिन वर्क कमिटमेंट्स की वजह से खेसारी लाल यादव की एंट्री लेट हो गई। अब खबर है कि खेसारी लाल यादव सलमान खान के शो में 25 अक्टूबर को एंट्री करेंगे।

पिछले हफ्ते बिगबॉस के घर से बाहर हुईं दलजीत कौर ने भी बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बिग बॉस में आने की इच्छा जताई है। वैसे खेसारी लाल यादव बिग बॉस जैसे बड़े प्लेटफॉर्म का हिस्सा बनने वाले पहले भोजपुरी स्टार नहीं हैं। इससे पहले भी भोजपुरी सेलेब्स मनोज तिवारी, रवि किशन, मोनालिसा, संभावना सेठ भी सलमान खान के शो का हिस्सा रह चुके हैं।

इस बार दर्शकों को शो में किसी भोजपुरी स्टार के ना दिखने पर सरप्राइज भी हुआ था। खेसारी लाल यादव के बिग बॉस 13 में आने से रिएलिटी शो की टीआरपी में उछाल देखने को मिल सकता है। खेसारी से पहले भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के बिग बॉस 13 में आने की खबरें थीं। लेकिन ये खबर गलत साबित हुई।

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply