काजल राघवानी इस साल कई बड़ी फिल्मों में नजर आएंगी

1 min


भोजपुरी फिल्म रिहाई से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत करने वाली भोजपुरी फिल्मों की सुपरहॉट अभिनेत्री काजल राघवानी ने कम समय में भोजपुरी फिल्म जगत पर राज करके यह साबित किया कि किसी को सफल होने के लिए फ़िल्मी बैकग्राउंड और सोर्स की जरुरत नहीं होती वो अपने प्रतिभा के दम पर भी सफल हो सकता है। अभी अगले 3 फ़रवरी को काजल अभिनीत फिल्म ‘मेहदी लगा के रखना’ पुरे भारत में एक साथ रिलीज़ हो रही है। काजल राघवानी का जन्म 20 जुलाई 1990 को तेघरा बिहार में हुआ था। प्रारंभिक शिक्षा तेघरा में पूरा करने के बाद इन्होंने अपनी उच्च शिक्षा ग्रेजुएशन पटना यूनिवर्सिटी से पूरा किया। बचपन से ही काजल का सपना एक अभिनेत्री बनने का था और उस मुकाम पर पहुँच कर उन्होंने यह साबित भी कर दिया की सपने सच भी होते हैं।

काजल राघवानी अब तक की भोजपुरी सिनेमा की सबसे प्रसिद्ध और चहेती अभिनेत्री बन चुकी हैं। किसी भी फिल्म में इनकी उपस्थिति सिनेमा हाल में चार चाँद लगा देते हैं। इन्होंने अपने सौंदर्य और भोलेपन के साथ सहज अभिनय कैशल के दम पर यू पी और बिहार सहित तमाम भोजपुरिया क्षेत्रों में लोगो के दिलो में जगह बना ली है।

फिल्म रिहाई के बाद इन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। उसके बाद से इन्होंने एक के बाद एक फिल्में भोजपुरी के हर बड़े अभिनेता और सुपर स्टार्स के साथ की है।

काजल राघवानी की फिल्म “पटना से पकिस्तान” सबसे सफल फिल्म रही है। इसमें इन्होंने निरहुआ के साथ काम किया है। भोजपुरिया राजा, आशिक़ आवारा, हुकूमत, इंतकाम, प्रतिज्ञा 2 भी इनकी सफल फ़िल्मी कैरियर की कहानी बयां करती है।

काजल अभी अपने कैरियर के शबाब पर हैं और नित नए नए परिवेश में अपने अभिनय का लोहा मनवा रही हैं । अभी उनकी फिल्म चिर हरण की शूटिंग चल रही है जिसमे उनका किरदार देखने लायक होगा ।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये