भोजपुरी एक्टर खेसारीलाल की इस फिल्म ने यूट्यूब पर रचा इतिहास

0 108

Advertisement

बिग बॉस 13 के नए कंटेस्टेंट खेसारीलाल यादव अब पूरी दुनिया में पहचाने जाने लगे हैं, उनकी वर्ल्डवाइड चैनल और जितेन्द्र गुलाटी द्वारा प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष’ ने सफलता का इतिहास रच दिया है।

जी हां यूट्यूब पर इस फिल्म को तीन दिन में 1.2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है। इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं को भोजपुरी फिल्म के सफल ऐक्टर खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी ने निभाया है।

फिल्म के गीत को भी बार बार देखा गया

bhojpuri-cinema/khesari-lal-yadav-and-kajal-raghwani-bhojpuri-movie-sangarsh-trending-on-youtube

फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार ने इसकी सफलता पर कहा है कि भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में पहली बार यूट्यूब पर किसी फिल्म को इतने लोग देख रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा के लिए इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है। उन्होंने कहा कि फिल्म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का दिलों को छू जानेवाला किरदार जहां मन को भावुक कर देता है, वहीं अवधेश मिश्रा का चरित्र समाज को सीख देता है। अवधेश मिश्रा ने लीक से हटकर किरदार निभाया है।

bhojpuri-cinema/khesari-lal-yadav-and-kajal-raghwani-bhojpuri-movie-sangarsh-trending-on-youtube

उन्होंने कहा, ‘फिल्म संघर्ष पूरे परिवार संग देखने लायक फिल्म है। ऐक्शन और फैमिली ड्रामा से भरपूर यह फिल्म बेटियों के महत्व के बारे में समाज के हर वर्ग को एक अच्छा संदेश देती है।’ बता दें कि हाल ही में सबरंग भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड में भी अलग-अलग कैटिगरी के करीब एक दर्जन अवॉर्ड फिल्म ‘संघर्ष’ के नाम रहे।

इसके अलावा विकास सिंह वीरप्पन द्वारा आयोजित भोजपुरी सिनेमा स्क्रीन ऐंड स्टेज अवॉर्ड्स 2019 में फिल्म ‘संघर्ष’ को बेस्ट श्रेणी में बेस्ट फिल्म, बेस्ट ऐक्टर, क्रिटिक्स बेस्ट ऐक्ट्रेस, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट स्टोरी ऐंड स्क्रीनप्ले राइटर इत्यादि कैटिगरी के बेस्ट अवॉर्ड देकर सम्मानित किया गया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.