भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने किया सुसाइड, फेसबुक लाइव पर कही थी ये बात

1 min


भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक

भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने की आत्महत्या

कई भोजपुरी फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस अनुपमा पाठक‌ ने मुम्बई में अपने घर में सुसाइड कर लिया। खबरों के मुताबिक, भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने मुंबई में दहिसर स्थित अपने किराए के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के मुताबिक, भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक न सिर्फ पैसों की तंगी से बहुत परेशान रहा करती थीं, बल्कि वो कैंसर जैसी बीमारी से भी जूझ रही थीं। बता दें कि उन्होंने चार दिन पहले यानि 2 अगस्त की रात को आत्महत्या कर ली थी। खुदकुशी करने से एक दिन पहले अनुपमा ने फेसबुक लाइव किया था, जिसमें उन्होंने लोगों द्वारा आत्महत्या करने के पीछे की वजहों और लोगों को बताया था कि कैसे लोग किसी को परेशान करते हैं।

फेसबुक लाइव के 10 मिनट के इस वीडियो में अनुपमा मानसिक रूप से बेहद परेशान नजर आ रही हैं, लेकिन वीडियो के आखिर में उन्होंने कहीं भी इस बात का जिक्र नहीं किया है किया था कि वो भी आत्महत्या करने के बारे में सोच रहीं हैं या फिर वो भी जल्द ही ऐसा ही कोई कदम उठाने जा रहीं हैं। लेकिन उनका ये लाइव वीडियो उनकी मौत से पहले का आखिरी वीडियो और खुदकुशी करने का संकेत साबित हुआ। बता दें कि अनुपमा ने फांसी लगाने से पहले एक सुइसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उन्होंने आत्महत्या करने की दो मुख्य वजह बताईं हैं।

कई वजहों से परेशान थीं अनुपमा

पहली वजह उन्होंने बताई, कि मनीष झा नामक एक व्यक्ति ने इस साल मई के महीने में उनसे उनकी दो पहिया वाहन ली थी, लेकिन अपने मूल निवास से लौटने के बाद जब उन्होंने अपनी दुपहिया वाहन मनीष से वापस मांगी, तो उस शख्स ने वो वाहन अनुपमा को वापस करने से मना कर दिया। अपने सुसाइड नोट में अनुपमा ने अपनी परेशानी की दूसरी वजह के तौर पर विस्डम नामक किसी प्रोडक्शन कंपनी में 10,000 रुपये का निवेश करने और ब्याज सहित कंपनी द्वारा पैसे नहीं लौटाये जाने की बात कही है। फिलहाल, काशी-मीरा पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। गौरतलब है कि इससे पहले टीवी एक्टर समीर शर्मा ने भी अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

ये भी पढ़ें- रवीना टंडन ने नेपोटिज्म पर निकाली भड़ास, कहा- रोल पाने के लिए किसी के साथ नहीं सोई


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये