ईद पर रिलीज़ होगी राजकुमार पाण्डेय की फ़िल्म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से’

1 min


भोजपुरी फ़िल्मों के किंग कहे जाने वाले राजकुमार पाण्डेय की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से’ अब प्रदर्शन के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स के अनुसार यह फ़िल्म भोजपुरी की अब तक की सबसे महंगी फ़िल्म है और यह फ़िल्म रमज़ान के अवसर पर रिलीज़ के लिए तैयार भोजपुरी की सबसे बड़ी फ़िल्म है।

प्रदीप पाण्डेय चिंटू, शुभी शर्मा और तनुश्री इस फ़िल्म के लीड रोल में हैं जबकि टीनू वर्मा एक खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। इस फ़िल्म की सबसे रोचक बात यह है कि सरफ़रोश, सूर्यवंशम, अर्जुन पंडित जैसी कई हिंदी फिल्मों में एक दमदार भूमिका निभा चुके मुकेश ऋषि पहली बार इस फ़िल्म के जरिये किसी भोजपुरी फ़िल्म में नज़र आएंगे। इस फ़िल्म में भी दर्शक उनकी एक दमदार भूमिका देख सकेंगे।

साईंदीप फिल्म्स और आदि शक्ति एंटरटेनमेंट के बैनर तले, राजकुमार पाण्डेय द्वारा निर्मित और निर्देशित यह फ़िल्म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से’ एक संगीतमय रोमांटिक फ़िल्म है जिसकी कथा खुद राजकुमार पाण्डेय ने लिखी है। पटकथा और संवाद लालजी यादव द्वारा लिखे गये हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग हिंदुस्तान के कई शहरों सहित पाकिस्तान में भी की गयी है।

‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से’ का संगीत 8 जून को रिलीज़ किया जायेगा। फ़िल्म में कुल 10 गाने हैं जिन्हें श्याम देहाती ने लिखा है और उन्हें संगीत से सजाया है स्वयं राजकुमार पाण्डेय ने। एक बेहतरीन निर्माता, निर्देशक और संगीतकार होने के साथ साथ राजकुमार पाण्डेय एक अच्छे गायक भी हैं। इस फ़िल्म के लिए भी उन्होंने एक गाना ‘तड़पता छोड़ दिया’ गाया है। यह दूसरी बार है जब राजकुमार पाण्डेय ने कोई गाना गाया है। इससे पहले निगिना फ़िल्म में उनके द्वारा गाया एक गाना ‘कभी मिलने तो आओ’ बहुत बड़ा हिट साबित हुआ था।

फ़िल्म की आधिकारिक पी आर एजेंसी के हेड ओझा ब्रदर्स के अनुसार इस फ़िल्म के टीज़र और ट्रेलर रिलीज़ की घोषणा भी जून माह में जल्द ही की जायेगी।

SHARE

Mayapuri