13 जुलाई से ‘घूंघट में घोटाला’ करेंगे प्रवेश लाल         

1 min


हालिया सुपर हिट ‘बॉर्डर’ के बाद अब निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की अगली फिल्म ‘घूंघट में घोटाला’ आगामी 13 जुलाई को रिलीज होगी। फ़िल्म के निर्माता जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने नेपाल में चल रही अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के सेट से एक वीडियो जारी कर सोशल मीडिया में इसकी घोषणा की। घूंघट में घोटाला के निर्देशक हैं मंजुल ठाकुर जिन्होंने खुद इस फ़िल्म की कहानी भी लिखी है। उन्होंने बताया कि ‘घूंघट में घोटाला’ एक हास्य हॉरर  थ्रिलर फिल्म है। फ़िल्म के ट्रेलर को देखकर फ़िल्म का अंदाज सहज ही लगाया जा सकता है।

आपको बता दें कि ‘घूंघट में घोटाला’ गांव के एक ऐसे युवक की कहानी है जो रोमांस के ख्वाब में डूबा रहता है, उन्हें प्रेमिका मिलती भी है पर शादी कही और कर लेता है। फिर शुरू होती है जद्दोजहद। निर्देशक मंजुल ठाकुर ने अपनी कहानी में मनोरंजन का हर रंग पिरोया है। ‘घूंघट में घोटाला’ के संगीतकार हैं मधुकर आनंद और रजनीश मिश्रा जबकि गीतकार हैं प्यारे लाल यादव, आजाद सिंह, श्याम देहाती और ओम अलबेला। फ़िल्म की पटकथा मंजुल ठाकुर और अरविंद तिवारी ने जबकि संवाद अरविंद तिवारी ने लिखा है। 

फ़िल्म के कार्यकारी निर्माता है हरिकेश यादव व प्रोडक्शन कंट्रोलर हैं राजेश भगत और प्रचारक हैं उदय भगत, रंजन सिन्हा।  घूंघट में घोटाला में प्रवेश लाल यादव, मणि भट्टाचार्य, ऋचा दीक्षित, किरण यादव, संजय पांडे, समर्थ चतुर्वेदी, संतोष श्रीवास्तव, संतोष पहलवान, विवेक केसरी, तेज बहादुर यादव, आशीष सेन्द्रे, हेम लाल कौशल, रीमा सिंह आदि मुख्य भूमिका में हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये