Advertisement

Advertisement

18 अक्‍टूबर को बिहार में रिलीज होगी अभिनेता विनोद यादव की भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडा’  

0 9

Advertisement

सिकंदर खान प्रोडक्‍शन प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्म ‘गुंडा’ 18 अक्‍टूबर से बिहार के सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले यह फिल्‍म यूपी और मुंबई में रिलीज हो चुकी है, जहां दर्शकों ने फिल्‍म को खूब पसंद किया है, जिसके बाद अब यह फिल्‍म कल से बिहार सिनेमाघरों में होगी। इसकी जानकारी खुद विनोद यादव ने दी। उन्‍होंने बताया कि बिहार की भोजपुरिया माटी वंदन के योग्‍य है और यहां के दर्शकों की बारीकी का कायल हूं। जैसा मैंने आज तक सुना है, उस हिसाब से मुझे पूरा विश्‍वास है कि हमारी फिल्‍म ‘गुंडा’ बिहार के दर्शकों के दिलों में उतर जायेगी। फिर भी बिहार के दर्शकों से आग्रह करता हूं कि वे फिल्‍म देखने जरूर जायें।

विनोद यादव ने बताया कि भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडा’ विशुद्ध रूप से एक भोजपुरी कहानी और सरोकारों वाली फिल्‍म  है। हमने इस फिल्‍म के लिए बेहद मेहनत की है, तब जाकर हम एक बेहतरीन फिल्‍म लेकर दर्शकों के समक्ष हैं। यह फिल्‍म अश्‍लीलता से परे पूरी तरह सामाजिक ग्राउंड पर बनाई गई, जिसके फ्रेम को इकबाल बक्‍श ने अपने वीजन से तराशा है। फिल्‍म हर मामले में किसी बॉलीवुड फिल्‍म से कम नहीं है।

विनोद यादव ने बताया कि बतौर अभिनेता यह मेरी पहली फिल्‍म है, जिसको लेकर मैं बेहद एक्‍साटेड हूं। सेट पर शुरू के दिनों में नर्वसनेस का भी शिकार था, फिर भी हमारी लड़ाई अंजना सिंह से हो जाती थी। हालांकि वे बुरा नहीं मानती थी, बल्कि मेरी गलतियों पर ही हमारा झगड़ा होता था। फिर वे मुझसे चीजों को एक्‍सप्‍लेन भी करती थीं, जिस वजह से मुझे बहुत कुछ सीखने को भी मिला। उन्‍होंने कहा कि अंजन सिंह एक बेहतरीन अदाकारा हैं, उनके साथ काम करके हमें खूब मजा आया।

आपको बता दें कि सिकंदर खान निर्मित और इकबाल बक्‍श निर्देशित फिल्‍म ‘गुंडा’ के प्रिजेंटर जितेंद्र गुलाटी शांति इंटरप्राइजेज है। फिल्‍म में सिकंदर खान, विनोद यादव, अंजना सिंह, गुंजन पंत, एहसान खान, सुशील सिंह, अयाज खान, अमजद कुरैशी, सुभाष यादव, नमिता पांडेय जैसे कलाकार मुख्‍य भूमिका में हैं। इस फिल्‍म के खूबसूरत गाने का लिरिक्‍स तैयार किया है आजाद सिंह, प्‍यारे लाल यादव और सेहकर मधुर ने। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। कहानी सुरेंद्र मिश्रा की है। कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply