भोजपुरी फिल्म ‘हथियार’ में खूब एक्शन

1 min


भोजपुरी फिल्म हथियार के जरिये और निर्देशक के रुप में जगदीश शर्मा ने आम जिन्दगी के किरदारों को गढ़ दिया। इन किरदारों के जरिये उन्होने विकास की अमानवीय कहानी पर उंगली उठायी है। भोजपुरी फिल्मों के दो दो एक्शन स्टारों विराज भट्ट और विशाल सिंह को एक साथ पर्दे पर उतारने पर सिल्वर स्क्रीन पर भूचाल आ जायेगा ।

Hatiyaar - 30 x 40 - 1a

राधा रामधारी प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म हथियार का निर्देशन किया है जाने माने निर्देशक जगदीश शर्मा ने । फिल्म के निर्माता हैं रामधारी सिंह। फिल्म की कहानी लिखी है संजय सुहाना ने। फिल्म को कैमरे में खुबसुरती से कैद किया है महेन्द्र बोरिचा ने जबकि संपादक हैं गुरुजंत सिंह। मारधाड़ निर्देशक हैं हीरा यादव। नृत्य रिकी गुप्ता का है। हथियार फिल्म के लाईन प्रोड्यूसर हैं हनीफ दीपा। और कला भाष्कर तिवारी का है और कार्यकारी निर्माता हैं महेश उपाध्याय। फिल्म के प्रचारक हैं शशिकांत सिंह ।

इस भोजपुरी फिल्म में विराज भट्ट के साथ साथ विशाल सिंह जहां नायक हैं वहीं इन दोनो नायकों की नायिकायें हैं रिंकू घोष और अपूर्वा विष्ट। साथ में हैं संजय पांडे, बृजेश त्रिपाठी, युगांत पांडे, पुष्पा वर्मा, जे.पी. सिंह,हीरा यादव, देव सिंहऔर अन्य। फिल्म हथियार समाज में प्रचलित मान्यताओं की बखिया उघेड़ती है और संवेदनशील तरीके से सच्चाई का पक्ष रखती है। अपने मजबूुत विषय की वजह से यह फिल्म हथियार आपको बांधे रखेगी ऐसा दावा निर्देशक जगदीश शर्मा का है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये