भूपेंद्र विजय सिंह और मनप्रीत सिंह की ‘मिशन पाकिस्तान’ का फर्स्ट लुक जारी

1 min


भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर की गयी एयरस्ट्राईक के बाद जहां देशभर में जश्न का माहौल है वहीं अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद के बलिदान दिवस पर अश्रुपूर्ण श्रद्धाजंलि देते हुये भोजपुरी फिल्मों में दबंग निर्माता के रुप में पहचाने जाने वाले भुपेन्द्र विजय सिंह प्रस्तुत  और  युवा निर्माता मनप्रीत सिंह निर्मीत भोजपुरी फिल्म मिशन पाकिस्तान का फस्टलुक यहां सोशल मीडिया पर जारी किया  गया। इस फिल्म में नायक हैं प्रिंस सिंह राजपूत। भुपेन्द्र विजय सिंह ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी करते हुये अपने फेसबुक एकाउंट पर लिखा है

ना भूलेंगे – ना भूलने देंगे, हिंदुस्तान की तरफ आंख उठाई तो घर में घुस कर ठोक देंगे यही है हर हिंदुस्तानी का “मिशन पाकिस्तान”

जय हिंद आपको बतादेंकि पाकिस्तान के खिलाफ उल्लेखनीय भोजपुरी फिल्म बनाने में निमार्ता भुपेन्द्र विजय सिंह को महारत हाशिल है।  उन्हे शायद इसीलिये दबंग फिल्मकार माना जाता है। क्योकि वे जानते हैं कि किस तरह से एक बेहतर कहानी के जरिये दर्शकों के दिलो दिमाग को झकझोरा जासकता है। गदर और पाकिस्तान में जयश्रीराम के निर्माण के बाद भुपेन्द्र विजय सिंह  प्रस्तुत  भोजपुरी फिल्म  मिशन पाकिस्तान नानक प्रोडक्शन के बैनर तले  बनी है। इस फिल्म का निर्माण निमार्ता मनप्रीत सिंह ने किया है। मिशन पाकिस्तान के संगीतकार और निर्देशक हैं जाने माने निर्देशक रमाकांत प्रसाद। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं प्रिंस सिंह राजपूत, रुपा सिंह, उमेश सिंह, अनिल यादव, रमजान शाह, सीमा सिंह, ग्लोरी, सोनिया मिश्रा, जय मिश्रा और प्रेम प्रधान। इस फिल्म की शूटिंग  उत्तर प्रदेश के अमेठी से सटे शौर्य फार्म हाउस में की गयी है।  जिसमें सुपर हीट फिल्म गदर के साथ साथ पाकिस्तान में जयश्री राम की शूटिंग की गयी थी। फिल्मकारों के लिये काफी लकी माना जाता है शौर्य फार्म हाउस ।  मिशन पाकिस्तान के बारे में अभी भुपेन्द्र विजय सिंह कहते हैं कि पाकिस्तान के मंसुबे को नाकाम करने के लिये बने एक मिशन पर आधारित है । यह मिशन एक गहरे रहस्य को उजागर करती है। इस फिल्म के निमार्ता मनप्रीत सिंह कहते हैं उनकी फिल्म मिशन पाकिस्तान एक लाजवाब कहानी है। जिसमे प्रिंस और रुपा की नई जोड़ी लोगों को जरूर पसंद आएगी।उधर संगीतकार और निर्देशक रमाकांत प्रसाद कहते हैं यह सस्पेंश और थ्रील से भरी एक दमदार और एक्शन पैक्ड मनोरंजक  फिल्म होगी। जिसके कर्णप्रिय संगीत लोगो को झुमने पर मजबूर कर देंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये