भोजपुरी फिल्‍म ‘हमार जुनून’ से निर्माता दिनेश यादव और अभिनेता एम अंसारी को है बेहद उम्‍मीदें

1 min


फिल्‍म निर्माता दिनेश यादव और अभिनेता एम अंसारी को उनकी आने वाली फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। यही वजह है कि दोनों फिल्‍म को लेकर बेहद संजीदा हैं। दिनेश यादव ने बताया कि ‘हमारा जुनून’ ऐसी फिल्‍म है, जो दर्शकों को मनोरंजन के साथ – साथ एक सार्थक संदेश भी देगी। फिल्‍म कमर्सियल है, मगर यह ऐसी कोई चीज नहीं होगी, जिससे भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री पर कोई सवाल खड़े। हम फिल्‍म को ऐसा बनाने की ख्‍वाहिश रखते हैं, जो एक बार हमारी फिल्‍म देखे। वो बार – बार इसे फिर से देखने की इच्‍छा रखे।

दिनेश यादव ने दावा किया कि जब यह फिल्‍म सिनेमाघरों में रिलीज होगी, तब बॉक्‍स ऑफिस पर रिकॉर्ड कायम करेगी। हम फिल्‍म के भव्‍य निर्माण में कोर्इ कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्‍म अच्‍छी और साफ सुथरी होगी। इसके सभी गाने सुरीले और एक्‍शन नायाब होंगे। फिल्‍म देखकर दर्शकों को खूब मजा आने वाला है। वहीं, फिल्‍म के अभिनेता एम अंसारी ने भी फिल्‍म को लेकर अपनी फीलिंग्‍स शेयर की और कहा कि ‘हमार जुनून’ की स्‍टोरी बेहद मनोरंजक है। मैं सौभाग्‍यशाली हूं कि मैं इस फिल्‍म का हिस्‍सा हूं। मेरी यह फिल्‍म इंडस्‍ट्री में सबों को चौका देगी। वैसे अभी हम फिल्‍म की शूटिंग तक तैयारियों में लगे हैं। मेरी पूरी कोशिश रहेगी कि दिनेश यादव ने जो भरोसा मुझ में जताया है, मैं उस पर खड़ा उतरूं।

आपको बता दें कि रिया फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनने वाली अपकमिंग भोजपुरी फिल्‍म ‘हमार जुनून’ की शूटिंग जल्‍द ही शुरू होगी। इस फिल्‍म में अमरीश सिंह भी नजर आने वाले हैं। फिल्‍म अमरीश‍ सिंह और एम अंसारी के साथ देवांगी पंचाल, मनोज राव, प्रिया त्रिपाठी मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्‍म का म्‍यूजिक डॉ जनसन बेदर्दी ने दिया है। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

और पढ़े: हॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के एक ट्वीट से, स्नैपचैट को हुआ अरबों का नुकसान


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये