भोजपुरी समाचार : निरहुआ से लेकर पप्पू यादव…. पढ़ें 3 बड़ी ख़बरें

1 min


bhojpuri-film

नकली नवाब के दो पोस्टर आउट

रूपहले परदे पर धमाल मचाने आ रही भोजपुरी फिल्म ‘‘नकली नवाब’’के दो पोस्टर यानी कि फर्स्ट लुक और सेकंड लुक आउट एक बाजार में आए हैं। दोनों पोस्टर काफी वायरल होने के साथ ही काफी पसंद किए जा रहे है। फिल्म के दोनों लुक के पोस्टर में काफी अंतर है। जो कि काफी रोमांचक, रहस्यपूर्ण व आकर्षक है। ‘वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी म्यूजिक’कंपनी द्वारा निर्मित की गई इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मनोरम एवं पर्यटन स्थलों पर की गई है। जितेन्द्र गुलाटी प्रस्तुत वर्ल्डवाइड चैनल बैनर के तले निर्मित की गई इस फिल्म में निसार खान केंद्रीय भूमिका में हैं। उनके साथ कनक पांडेय,करिश्मा कश्यप,डिम्पल सिंह आकर्षक भूमिका में जलवा बिखेरने वाली हैं। फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार,लेखक व निर्देशक शुभम सिंह,पटकथ लेखिका  अर्चना साबुरी, संगीतकार छोटे बाबा बसही,गीतकार सुमित सिंह चन्द्रवंशी,प्रकाश,अरविंद तिवारी, छायांकन साहिल जे अंसारी,मारधाड़ प्रदीप खड़का, नृत्य कानू मुखर्जी व प्रसून यादव, कला संतोष,कार्यकारी निर्माता इमरोज अख्तर (मुन्ना),कास्ट्यूम बादशाह खान का है। मुख्य भूमिका में निसार खान, कनक पांडेय, करिश्मा कश्यप, डिम्पल सिंह, अवधेश मिश्रा, अनूप अरोरा, अनीता रावत, के के गोस्वामी, रोहित सिंह मटरू आदि हैं।

Jayviru

निरहुआ की फिल्म ‘जय वीरू’ को मिले एक दिन में एक मिलियन व्यूज

‘‘वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर चर्चित भोजपुरी अभिनेता दिनेशलाल यादव निरहुआ की ब्लॉकबस्टर भोजपुरी फिल्म ‘जय वीरू’ की पूरी फिल्म रिलीज की गयी। इस फिल्म ने प्रदर्शित होते ही यूट्यूब पर एक ही दिन में एक मिलियन व्यूज पार कर लिया। इस फिल्म में निरहुआ के साथ आम्रपाली दूबे का जलवा फिर एक बार देखने को मिल रहा है, तो वही हैदराबाद के सुपरस्टार सलीम फेकू के साथ निशा सिंह की जोड़ी भी धमाल मचा रही है। फिल्म का म्यूजिक भोजपुरी इंडस्ट्री की जानीमानी कंपनी वर्ल्डवाइड रिकाॅर्ड्स भोजपुरी ने खरीदा है, जो बहुत ही सोच समझकर किसी भी फिल्म के म्यूजिक राइट्स खरीदती है। वर्ल्डवाइड रिकाॅर्ड्स भोजपुरी के मालिक रत्नाकर कुमार हैं। मुस्कान मूवी इंडिया प्रा. लि. और सरकार प्रोडक्शन निर्मित फिल्म ‘जय वीरू’ के लेखक-निर्देशक सुब्बा राव गोसांगी और निर्माता नासिर जमाल और इरफान जफर (मंटो) हैं। फिल्म ‘जय वीरू’ की शूटिंग हैदराबाद फिल्म सिटी में हुई है। फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली दूबे के ऊपर कई गाने फिल्माए गए हैं। जिसमें दोनों की केमिस्ट्री खूब नजर आ रही है। कैमरामैन प्रकाश, संगीतकार धनंजय मिश्रा, पाष्र्वसंगीतकार जेबू, एक्शन सी एच रामकृष्ण, एडीटर संतोष हरवाडे, कोरियोग्राफी राम देवन व दिलीप, आर्ट शेरा का है। फिल्म में मुख्य कलाकार दिनेशलाल यादव निरहुआ, सलीम फेकू, आम्रपाली दूबे, निशा सिंह, प्रकाश जैस, आर के मामा, तबर, गोपाल राय, रागिनी, मंटो और नरेंद्र शर्मा लीड रोल में हैं।

FILM-NAKLI NAWAB-SAVE_20201031_152641

नए साल में किसान बनेंगे राहुल रेशमा

भोजपुरी सिनेमा की बहुचर्चित सुपरहिट जोड़ी राहुल सिंह और रेशमा शेख नए साल में किसान बनने वाले हैं और जमकर खेती करने वाले हैं। जी हां, यह माजरा पूरा फिल्मी है।यह दोनों कलाकार ब्लू व्रज फिल्म्स बैनर के तले निर्माणाधीन भोजपुरी फिल्म ‘एगो कहानी किसान के’में किसान की भूमिका निभाने वाले हैं, जिसमें वह किसान के रूप में खेती करते हुए नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का फस्र्ट लुक सोशल मीडिया में आउट किया गया है। चूंकि हमारा भारत देश कृषि प्रधान देश है और किसान हमारे जीवन में बहुत ही महत्वपूर्ण हैं। किसान दिन-रात खेतों में कठिन परिश्रम करके फसल उगाते हैं, तभी हमें खाने के लिए अन्न मिल पाता है। इसी बात को ध्यान में रखकर किसान पर आधारित फिल्म ‘‘एगो कहानी किसान के’’ का निर्माण किया जा रहा है। इस फिल्म के निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, सह निर्माता कृष्णा पंडित, निर्देशक बिरेन, गीतकार मुकेश सावन, संगीतकार सावन कुमार हंै। इस फिल्म में मुख्य कलाकार राहुल सिंह, रेशमा शेख, उदय श्रीवास्तव,  बालेश्वर सिंह, अनिता, रिशु खान आदि हैं।

FILM-NAKLI NAWAB-SAVE_20201031_152622

गौतलब है कि सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘प्लेटफॉर्म नम्बर 2’ की अपार सफलता के बाद लगातार कई फिल्मों में रेशमा शेख और राहुल सिंह की जोड़ी धमाल मचाने वाली है। इसके अलावा एक बार फिर यह जोड़ी पहली बार किसान पर आधारित फिल्म में काम करने जा रही है। जो कि बहुत ही बेहतरीन फिल्म हैं। इसकी शूटिंग 15 फरवरी 2021 से शुरू होगी और 15 अगस्त को फिल्म को रिलीज किया जाएगा।

PAPPU YADAV-

पप्पू यादव ने किया कन्या पूजन

जगतजननी माँ जगदम्बा को प्रसन्न करने और आशीर्वाद लेने के लिए फिल्म अभिनेता पप्पू यादव ने नौ कन्याओं की पूजा किया और माँ शक्ति स्वरुपा का आशीर्वाद लिया। शारदीय नवरात्रि के आठवें दिन शक्ति की अधिष्ठात्री मां दुर्गा के आठवें स्वरूप महागौरी माता का पूजन किया जाता है। उस दिन माता रानी की  श्रद्धा भाव से विधिवत पूजा करने के लिए महानवमी के दिन घरों से लेकर मंदिरों तक आस्था की लहर रही। इसलिए जगह-जगह माता रानी को प्रसन्न करने के लिए कन्याओं की पूजा किया गया। विदित हो कि शास्त्रों के अनुसार नवरात्रि व्रत का परायण करने से पहले नौ कन्याओं की पूजा किया जाता है,उन्हें भोजन कराया जाता है और उनको उपहार भेंट किया जाता है। उसके बाद ही व्रत खोला जाता है। नौ कन्याओं को माता जी की नौ देवियों का रूप मानते हुए कन्या पूजन किया जाता है। इस परंपरा को निभाते हुए अभिनेता पप्पू यादव ने अपने गृह जनपद जौनपुर स्थित अपने आवास पर पूरी निष्ठा व श्रद्धा भाव से नौ कन्याओं का परात में विधिवत पांव धोया और उन्हें भोजन कराया गया। साथ ही प्रसन्न होने के लिए उन्हें उपहार भी भेंट किया। तदोपरांत पप्पू यादव ने मां महागौरी से अन्न, वस्त्र, धन, सुख, समृद्धि से परिपूर्ण करते रहने की प्रार्थना की उनका आशीर्वाद प्राप्त किया।

पप्पू यादव ने सांसद व अभिनेता रवि किशन की भोजपुरी फिल्म ‘‘पंडित जी बताई ना बियाह कब होई 2’’से अब तक जितनी भी भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया है, उन सभी में उन्होंने दर्शकों के बीच में अपनी खलनायिकी में अलग छाप छोड़ी है। इन दिनों वह एक से बढ़कर एक फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं और साथ ही समय निकालकर समाजसेवा भी करते रहते हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये