पावर स्टार पवन सिंह का गाना ‘मीठा मीठा बथे कमरिया 2’ को मिले 2 घंटे में 1 मिलियन व्यूज

1 min


भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह का गाना  ‘मीठा मीठा बथे कमरिया 2’ ने रिकॉर्ड बना दिया है। इस गाने को महज 3 मिनट में साढ़े 6 लाख व्यूज मिले, जो अब तक भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा है। इतना ही नही, पवन सिंह के इस गाने ने अगले दो घंटे में 1 मिलियन व्यूज के साथ नया रिकॉर्ड ही कायम कर दिया। अब तक इस गाने को 3,720,123 व्यूज मिल चुके हैं और यह गाना सुपर स्पीड से वायरल भी हो रहा है। Jyothi Venkatesh
आपको बता दें कि पवन सिंह के इस गाने का पहला पार्ट भी खूब लोगों में पसंद किया गया था। उस गाने को भी लोगों ने अपने सर आंखों पर बिठा लिया था और खूब प्यार व आशीर्वाद दिया था। लेकिन इस गाने ने एक बार फिर से धमाल मचा दिया है। यही वजह है कि ‘मीठा मीठा बथे कमरिया 2’ सुपर हिट गाना बनकर एक ही दिन में सामने आया है। इस गाने ने ना सिर्फ अपने पिछले गाने का रेकॉर्ड तोड़ दिया है, बल्कि इस वक़्त भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में भी शानदार रिकॉर्ड बना चुकी है। ऐसे में वो वक्त ज्यादा दूर नहीं जब यह गाना चार्ट बस्टर बन जायेगा। 
 
वहीं अपने गाने को मिल रहे इस प्यार और दुलार के लिए पवन सिंह ने सबों का आभार प्रकट किया है और कहा है कि सोचा नहीं था कि एक दिन मेरा गाना इस कदर वायरल हो जाएगा। इसमें मेरे चाहने वालों और भोजपुरी को पसंद करने वाले तमाम लोगों का योगदान है। यह गाना आपका ही तो है। आप इसे और आगे बढ़ाइए। मा अम्मा फिल्म्स प्रस्तुत गाना ‘मीठा मीठा बथे कमरिया 2’ को पवन सिंह ने खुद प्रोड्यूस किया है। इस गाने को रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है। लिरिक्स प्रकाश बारूद का है। म्यूजिक छोटे बाबा बसही का है। को प्रोड्यूसर रवि सिंह हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये