हमहू हलीअई माई के दुलारी अलिअइ पिया के अंगनवा’ को मिले रिकॉर्ड 6 मिलियन व्यूज

1 min


विवाह गीत ‘हमहू हलीअई माई के दुलारी अलिअइ पिया के अंगनवा’ को मिले रिकॉर्ड 6 मिलियन व्यूज

Jyothi Venkatesh
सामाजिक सरोकारों और शुद्ध पारंपरिक गानों को लेकर लोकप्रिय म्यूजिक कंपनी विजय लक्ष्मी म्यूजिक द्वारा रिलीज विवाह गीत ‘हमहू हलीअई माई के दुलारी अलिअइ पिया के अंगनवा’ को 6 मिलियन व्यूज मिले हैं. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया है, जो एक विशुद्ध विवाह गीत है और हाल के दिनों में होने वाले शादी समारोह में इस गीत को लोगों द्वारा खूब सुना भी जा रहा है. यही वजह है कि इस परम्परागत विवाह गीत को लोगों ने दिल खोलकर प्यार और आशीर्वाद दिया है.

लिंक : https://youtu.be/p90jD9B7c3Q

विवाह गीत ‘हमहू हलीअई माई के दुलारी अलिअइ पिया के अंगनवा’ का थीम एक बेटी को लेकर है, जो शादी के बाद विदाई के वक़्त अपने माँ पिताजी से पूछती है कि आखिर ऐसा क्यों है कि उसे ही अपना घर छोड़ना पड़ रहा है. इस थीम के कई गीत हमारे देश की लोक संगीत में देखने को मिलती है. उसी थीम को नये अंदाज में इस चैनल से रिलीज किया गया है.

आपको बता दें कि विवाह गीत ‘हमहू हलीअई माई के दुलारी अलिअइ पिया के अंगनवा’ को काजल श्री और शिल्पी राज ने अपनी खुबसूरत आवाज में गाया है. लिरिक्स अमन अलबेला का है. म्यूजिक शिशिर पांडेय का है. कोरियोग्राफी बब्बू जी का है. पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) हैं. कलाकार नेहा सिद्दीकी, मनोज गुप्ता, आनंद मोहन पांडेय, रूपा सिंह व अन्य हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये