भोजपुरी सुपर स्टार रवि किशन ने की त्यौहार की धमाकेदार शुरुआत

1 min


ज़ी टीवी के इंडियन प्रो म्यूज़िक लीग पर चढ़ा होली का खुमार; भोजपुरी सुपर स्टार रवि किशन ने की त्यौहार की धमाकेदार शुरुआत

पिछले तीन दशकों से टेलीविजन पर नए और अनोखे कार्यक्रम दिखाने में ज़ी टीवी सबसे आगे रहा है और अब एक बार फिर इस चैनल ने अपने नए नॉन-फिक्शन शो ‘इंडियन प्रो म्यूज़िक लीग’ के साथ म्यूज़िक रियलिटी शोज़ का चेहरा बदल दिया है। जहां खेल की दुनिया में हमने कई लीग प्रतियोगिताएं देखी हैं, वहीं इस अनोखी म्यूज़िक लीग में भारत के अलग-अलग क्षेत्रों की छह टीमें एक म्यूज़िकल चैंपियनशिप में मुकाबला करती नजर आ रही हैं। इनमें से हर टीम को बॉलीवुड एवं स्पोर्ट्स जगत की जानी-मानी सेलिब्रिटीज़ सपोर्ट कर रही हैं। हर टीम में कप्तानों के रूप में टॉप प्लेबैक सिंगर्स हैं, साथ ही एक रियलिटी शो स्टार और एक नई आवाज भी शामिल हैं। सभी 6 टीमों के बीच एक जोरदार सुपर मैच के बाद इस रविवार के एपिसोड में इंडियन प्रो म्यूज़िक लीग की तीसरी इनिंग्स का पहला लीग मैच होगा, जिसमें टीम यूपी दबंग्स टीम दिल्ली जैमर्स से भिड़ेगी।

इस दौरान सारी टीमों ने अपनी सिंगिंग स्किल्स से सभी को इम्प्रेस करने के लिए पूरा जोर लगा दिया, लेकिन इस शाम के मेहमान रवि किशन ही ऐसे थे जो सब पर छा गए। शूटिंग के दौरान उन्होंने इस शो में होली के त्यौहार की शुरुआत की, जहां टीम दिल्ली जैमर्स और यूपी दबंग्स ने ‘डू मी ए फेवर लेट्स प्ले होल ‘ गाने पर परफॉर्म किया। साजिद खान से लेकर नेहा भसीन, पायल देव और अंकित तिवारी तक, सभी स्टार सिंगर्स ने रवि किशन के साथ जमकर सेलिब्रेट किया। सिर्फ इतना ही नहीं! ये पॉपुलर भोजपुरी स्टार सभी टीमों के लिए कुछ खास लेकर आए थे। असल में उन्होंने सभी के लिए बनारसी गुजिया लाई थी, जो उन्होंने मंच पर सभी को बांटी।

इस शो का हिस्सा बनने को लेकर रवि किशन ने कहा, ‘‘सच कहूं तो मैंने पहली बार इंडियन प्रो म्यूज़िक लीग के इस विशाल मंच पर इतने सारे कलाकार, अलग-अलग तरह के लोग और अलग-अलग तरह के सिंगर्स देखे। इसे देखना बड़ा भव्य अनुभव है। मुझे खुशी है कि मैं इस शो का हिस्सा बना, जहां मैंने इन सभी के साथ मिलकर होली का त्यौहार मनाया। बेशक, मैं यूपी से हूं और मुझे इस टीम से खास लगाव है, लेकिन मैं सबसे पहले भारतीय हूं। बाकी टीमें जिन क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व कर रही हैं, वो भी भारत का हिस्सा हैं। इसलिए मैं पक्षपात नहीं करूंगा और यहां मौजूद सभी टीमों को सपोर्ट करूंगा।‘‘

जहां हमारे चहेते रवि किशन कुछ बेमिसाल परफॉर्मेंस के साथ आपको चैंका देंगे, वहीं थोड़ा इंतजार कीजिए और दिल्ली जैमर्स और यूपी दबंग्स के बीच जबर्दस्त म्यूज़िक मुकाबला देखने के लिए तैयार हो जाइए, जो इस लीग मैच को जीतने के लिए एक दूसरे से टकराएंगे।

तो कैसी रही इन टीमों की होली? जानने के लिए जरूर देखिए इंडियन प्रो म्यूज़िक लीग, इस रविवार रात 8 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

SHARE

Mayapuri