फिल्‍म ‘बाप जी’ सेट पर खेसारीलाल यादव के को-स्‍टार ने कहा-खुद में बिग बॉस हैं खेसारी

0 80

भोजपुरी फिल्‍मों में कॉमेडियन के बाद अब निगेटिव किरदार की ओर रूख कर चुके अभिनेता सी पी भट्ट ने सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव को खुद एक बिग बॉस बताया। उन्‍होंने कहा कि हमने खेसारीलाल यादव के साथ ही अपने करियर की शुरूआत की थी और आज भी उनकी फिल्‍म ‘बाप जी’ में निगेटिव किरदार कर रहा हूं। इतने दिनों मैंने जितना खेसारीलाल यादव को जाना, उसके हिसाब से मैं कह सकता हूं कि खेसारीलाल यादव अपने आप में बिग बॉस हैं। वे मनोरंजन करने में माहिर हैं, लेकिन अभी जो बिग बॉस के घर में हो रहा है। वह खेसारीलाल यादव पर शोभा भी नहीं देता।

उन्‍होंने कहा कि खेसारीलाल यादव जिस नेचर के हैं, वो अगर बिग बॉस के घर में प्रजेंट कर पाते तो वे जीत कर ही वापस आते। लेकिन बिग बॉस के घर में क्‍या हो रहा है, यह सब देख रहे हैं। खुद सलमान खान भी परेशान हैं। सी पी भट्ट ने फिल्‍म ‘बाप जी’ की चर्चा करते हुए कहा कि अभी हम खेसारीलाल यादव के साथ ही अपनी फिल्‍म की शूटिंग यूपी के सिद्धार्थनगर में कर रहे हैं। इसमें मेरी भूमिका कॉमेडी के साथ निगेटव शेड वाली है। आज भी सेट पर फाइटिंग सिक्‍वेंस शूट किये गए हैं। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव के साथ ऋतु सिंह हैं। उनकी केमेस्‍ट्री बेहतरीन है।

सी पी भट्ट ने फिल्‍म ‘बाप जी’ की कहानी का एक क्‍लू भी आउट किया और कहा कि इस फिल्‍म में बेटा ही बाप पर मुकदमा दर्ज करा देता है। हालांकि आगे उन्‍होंने कुछ भी नहीं कहा। लेकिन यह कह कर उन्‍होंने फिल्‍म को लेकर उत्‍सुकता भी पैदा कर दी है। आपको बता दें कि सागर फिल्‍म्‍स इंटरटेमेंट के बैनर तले बनने वाली सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और ऋतु सिंह की भोजपुरी फिल्‍म ‘बाप जी’ के निर्माता प्रेम सागर हैं और निर्देशक देव पांडेय हैं। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और ऋतु सिंह के साथ मनोज टाइगर, प्रकाश जैश, ब्रिजेश त्रिपाठी, संजय वर्मा, ऋतु पांडेय सी पी भट्ट मुख्‍य भूमिका में हैं। लेखक अरविंद तिवारी हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी आर आर प्रिंस का होगा है और कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता हैं।

और पढ़े: 2019 में इन 10 वेब सीरीज एक्ट्रेसेस ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply