सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव बिग बॉस के घर से बाहर आकर अब लेंगे एक्टिंग की क्‍लास

0 6

Advertisement

कलर्स के लोकप्रिय शो बिग बॉस के 13वें सीजन से घर से बाहर आ चुके सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव अब टीचर की भूमिका में नजर आयेंगे। जी हां, वे आगामी 9 दिसंबर से मुंबई में शुरू हो रहे रायटर – डायरेक्‍टर योगेश राज मिश्रा की एक्टिंग स्‍कूल इंडियन फिल्‍म्‍स ऐकेडमी में पहली क्‍लास लेंगे और बच्‍चों को अभिनय का गुर सिखायेंगे। योगेश मिश्रा की इस ऐकेडमी में गरीबों को भी क्‍लास करने का मौका मिलेगा, जहां खेसारीलाल यादव समेत फिल्‍म जगत से जुड़े अन्‍य कलाकार भी क्‍लासेज लेंगे।

खेसारीलाल यादव के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने इस बारे में बताया कि खेसारीलाल यादव और योगेश मिश्रा की दोस्‍ती पुरानी है। इन दोनों की जोड़ी बीते साल की सबसे बड़ी हिट फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ में नजर आ चुकी है। अब योगेश मिश्रा मुंबई एक्टिंग स्‍कूल खेल रहे हैं, जिसके पहले टीचर खेसारीलाल यादव होंगे। खेसारीलाल यादव बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद बीते दिनों उनके भारत फिल्‍म्‍स एकेडमी भी गए थे, जहां उन्‍होंने बच्‍चों से मुलाकात की थी और उन्‍हें प्रोत्‍साहित करते हुए अभिनय के टिप्‍स भी दिये थे। इस दौरान खेसारीलाल यादव और योगेश मिश्रा ने अपनी आने वाली फिल्‍मों को लेकर भी खूब डिस्‍कशन किया था।

उन्‍होंने बताया कि खेसारीलाल , योगेश मिश्रा की स्‍कूल में पढ़ाने को लेकर एक्‍साइेटड हैं और इसके लिए उन्‍होंने सहमति भी दे दी है। यह फिल्‍म हर वर्ग के बच्‍चों को अभिनय की शिक्षा देगा। साथ ही उन्‍हें कैमरा फ्रेंडली बनने की भी ट्रेनिंग मिलेगी। भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री को आगे बढ़ाने की सोच रखने वाले योगेश राज मिश्रा की यह पहल बेहद सराहनीय है, जिसकी तारीफ खुद खेसारीलाल यादव ने भी की।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply