“साइको सईया” का मुहूर्त धूम धाम से हुआ सम्पन

1 min


पवन सिंह और रितेश पांडेय पहली बार एक साथ स्क्रिन शेयर करते नज़र आयेंगे।

माँ अम्मा फिल्म्स एंड यशी फिल्म्स (अभय सिन्हा) के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फ़िल्म”साइको सईया”का मुहूर्त आज मकर सक्रांति के शुभ अवसर बड़ी ही धूम धाम से मुम्बई में सम्पन किया गया।

फ़िल्म के टाईटल से ज्ञात हो रहा है कि फ़िल्म पूरी तरह से इंटरटेनमेंट का फूल पैकेज होगा है

Pscyho Saiyan

इस फ़िल्म के मुख्य भूमिका में भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह और गायकी के बेताज बादशाह रितेश पांडेय एक साथ रूप हर्ले पर्दे पर नज़र आएंगे।

उल्लेखनीय यह कि दोनों सुपर स्टार सिल्वर स्क्रीन पर पहली पर एक साथ नज़र आयेंगे ।अजित सिंह के द्वारा निर्माण की जा रही फ़िल्म के निर्देशक व डीओपी देवेंद्र तिवारी है।

हालांकि देवेंद्र तिवारी और पवन सिंह की जोड़ी वाली यह दूसरी फिल्म होगी।इस फ़िल्म को संगीत से सजा रहे संगीतकार छोटे बाबा ,म्यूजिक प्रोड्यूसर आदित्या देव,कार्यकारी निर्माता विष्णु सिंह और प्रचारक सोनू निगम है।

बहरहाल फ़िल्म के टाईटल से ज्ञात हो रहा है कि फ़िल्म पूरी तरह से इंटरटेनमेंट का फूल पैकेज होगा है।गौतरलब हो कि दोनों सुपर स्टार इस फ़िल्म को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रहे है।

फ़िल्म को लेकर निर्देशक का कहना है कि यह हम सब के लिए गौरवता की बात है की दो भोजपुरी के बेताज बादशाह भोजपुरी पर्दे पर एक साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते नज़र आयेंगे।

मुझे उम्मीद है दोनों सुपर स्टारों के कम्बीनेशन को दर्शक खूब पसंद करेंगे।फिलहाल फ़िल्म के विभिन पहलुओं और बाकी कलाकार व टेक्नीशियनों का सेलेक्शन जारी है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये