भौमिक पटेल का नया एल्बम झूमते झूमते

1 min


Jyothi Venkatesh

मुंबई अंधेरी वेस्ट में अथ एंटरटेनमेंट के कार्यालय में दशहरे के पावन पर्व पर प्रसिद्ध गुजराती गायक भौमिक पटेल का गरबा गीतों का एक नया एल्बम “झूमते झूमते” प्रसिद्ध अभिनेता सुरेंद्र पाल, सुनील पाल, पंकज बेरी, राजू टांक रमाकांत मुंडे और अभिनेत्री पीहू चौहान के हाथो रिलीज हुआ. इस अवसर पर अजय गोसालिया, गौरी वानखेडे, स्वेता सोळंकी, बॉबी वत्स, रवींद्र अरोरा पीआरओ पुनीत खरे और महेश त्रिवेदी उपस्थित थे.

भौमिक पटेल के साथ “झूमते झूमते” में लिपिका नाग ने भी स्वर दिया है. संगीत मीत सोनी और कंपोजीशन और गीत अर्जुन अर्ज़ के हैं. इस वीडियो को निर्देशन गौरव आनंद ने किया है.

इस मौके पर बोलते हुए प्रसिद्ध अभिनेता और महाभारत के द्रोणाचार्य सुरेंद्र पाल ने कहा की भौमिक की आवाज में एक नयापन है और सबसे अच्छी बात यह है कि उनकी आवाज किसी भी सिंगर से मिलती नहीं है. वही कॉमेडियन सुनील पाल ने भौमिक को भविष्य का गरबा किंग बताया. अभिनेता पंकज बेरी ने भी भौमिक के सारे गीत सुने और उन्हें शुभकामनाएं दी.
गरबा गीतों से सजा यह नया एल्बम “झूमते झूमते” में एक नयापन है जो श्रोताओं को जरूर पसंद आएगा. इस अवसर पर एक्टर सिंगर राजू टांग ने सभी आए हुए लोगों को धन्यवाद दिया.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये