सांड की आंख: शूटर दादी के किरदार में नज़र आईं तापसी-भूमि, सामने आया जबरदस्त लुक

1 min


saand_ki_aankh

बॉलीवुड ऐक्ट्रएस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म सांड की आंख का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। रिलायंस एंटरटेनमेंट अनुराग कश्यप, निधि परमार और चॉक एंड चीज़ फिल्म के सहयोग से बन रही इस फिल्म में दुनिया की सबसे बुजुर्ग शार्प शूटर्स चंद्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी दिखाई जाएगी।

तापसी और भूमि दोनों ने अपने किरदार के मुताबिक खुद को ढालने के लिए ट्रेनिंग शुरु कर दी है। पोस्टर को देखकर आप खुद अंदाज़ा लगा सकते हैं कि इतनी कम उम्र में भी ये दोनों ऐक्ट्रेसेस दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला शार्पशूटर की भूमिका में फिट रही हैं। पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज़ डेट भी बता दी गई है। फिल्म इसी साल दीवाली पर रिलीज़ हो रही है।

फिल्म के पोस्टर में तापसी और भूमि दोनों ही बूढ़ी दादी का रोल निभा रही हैं। जिसके लिए उनके चेहरे को बूढ़ा दिखाने के लिए मेकअप से खास काम किया गया है। पोस्टर पर लिखा है कि तन बुड्ढा होता है, मन बुड्ढा नहीं होता। दूसके पोस्टर पर लिखा है कि दोनों करीब 700 मेडल जीत चुकी हैं। तापसी ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, इस दीवाली पटाखे नहीं गोलियां चलेंगी।

फिल्म सांड की आंख में भूमि और तापसी के अलावा प्रकाश झा और विनीत सिंह भी अहम रोल में हैं। फिल्म को निधि परमार और अनुराग कश्यप प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये