भूमि पेडणेकर ने लॉन्च किया रायसीन ऑटम क्लोथिंग ब्रांड

1 min


एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर ने आज आधुनिक महिलाओं के पहनने के लिए संलयन ऑटम क्लोथिंग लाइन रायसीन लॉन्च किया। क्लॉथ लाइन लॉन्च जेडब्ल्यू मैरियट में बहुत अधिक प्रशंसकों और भव्यता के बीच एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया गया था। स्थल पर, कई पुरूषों ने रायसीन के कपड़ों को दान दिया, जिसमें उपस्थित लोगों को कपड़ों की लाइन की तरह दिखने का एक विशेष पूर्वावलोकन दिया गया।

आधुनिक महिलाओं को समकालीन संलयन पहनने में मदद करने के लिए

यह ब्रांड के बहुत प्रतीक्षित ऑटम/विंटर 2018 संग्रह से परिष्कृत उच्च गुणवत्ता वाले कपड़े, रंगीन डिज़ाइन और आधुनिक शैलियों को प्रदर्शित करता है। विकास पाचेरवाल और विशाल पाचेरवाल, सह-संस्थापक, रायसीन इस अवसर पर उपस्थित थे, ब्रांड के वास्तविक सार का प्रतिनिधित्व करते थे और यह सब क्यों शुरू हुआ – उपभोक्ता को सीधे निर्माता के साथ जोड़ने और आधुनिक महिलाओं को समकालीन संलयन पहनने में मदद करने के लिए।

दर्शकों ने पहली बार संग्रह देखा क्योंकि एवी ने ब्रांड के डीएनए को बताया – आधुनिक महिला की भावना को जोड़ते हुए आराम, जीवन और फैशन के बीच एक निर्दोष संतुलन। प्रत्येक व्यक्ति एक कबीकी रंगमंच शैली सेटअप के माध्यम से संग्रह से आधुनिक कटौती, ठाठ आदर्श और सुरुचिपूर्ण प्रिंटों से जुड़ा हुआ है, जहां प्रत्येक मेननेक्विन संग्रह से एक निश्चित शैली का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार किया गया था।

 Vikash Parcheriwal and Vishal Parcheriwal
Vikash Parcheriwal and Vishal Parcheriwal
Bhumi Pednekar
Bhumi Pednekar
Bhumi Pednekar
Bhumi Pednekar
Bhumi Pednekar
Bhumi Pednekar
Bhumi Pednekar
Bhumi Pednekar
Bhumi Pednekar
Bhumi Pednekar

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये