‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ में होगा भूमि पेडनेकर का स्पेशल अपीरियंस, निभाएंगी दिलचस्प किरदार

1 min


शुभ मंगल ज़्यादा सावधान

‘शुभ मंगल सावधान’ में दमदार अभिनय करने के बाद एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर, जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ एक बार फिर ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ में नज़र आएंगी।

इस फिल्म के दूसरे पार्ट में भूमि पेडनेकर का किरदार पहली फिल्म से एकदम अलग होगा। यहां तक कि कहा जा रहा है कि इस फिल्म में उनके लिए ये रोल पहले से ही लिखा गया था। फिल्म में भूमि को लेने के बारे में बात करते हुए प्रोड्यूसर आनंद एल राय ने कहा, “भूमि शुभ मंगल सावधान के परिवार का हिस्सा हैं। हम उनके बिना शुभ मंगल ज़्यादा सावधान बनाने के बारे में सोच भी नहीं सकते थे| फिल्म में उनका एक स्पेशल अपीरियंस है और हम उन्हें फिल्म का हिस्सा बनाकर बहुत ही खुश हैं।”

फिल्म में भूमि के अपीरियंस के बारे में बात करते हुए प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा, “हम फिल्म में भूमि के स्पेशल अपीरियंस से बहुत खुश हैं। फिल्म में भूमि के आने से कहानी का महत्व बढ़ जाता है। वो बहुत ही शानदार एक्ट्रेस हैं और मैं खुश हूं कि वो हमारी इस फिल्म का हिस्सा हैं।”

भूमि ने फिल्म में अपने स्पेशल अपीरियंस के लिए वाराणसी में 2 दिन की शूटिंग की। साथ ही निर्माताओं के करीबी सूत्रों से पता चला है कि जब फिल्म में स्पेशल अपीरियंस के लिए भूमि को पूछा गया तो वो अपने बिज़ी शेड्यूल से समय निकालने के लिए तुरंत तैयार हो गई।

आयुष्मान खुराना स्टारर ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ एक ऐसी फैमिली एंटरटेनर फिल्म है जो प्यार, रिश्तों और समलैंगिकता के बारे में बात करती है| फिल्म में नीना गुप्ता, गजराज राव, जीतेन्द्र कुमार और मानवी गगरू ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शन ने मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस किया है। हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी।

और पढ़े: न्यू ईयर पर भूमि ने शेयर की बिकिनी में फोटो, लोगो ने पूछा एडल्ट वेब सीरीज में जा रही हो क्या ?


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये