‘लव यू आलिया’ के साथ भूमिका चावला का बॉलीवुड कमबैक

1 min


Bhumika-chawla.gif?fit=650%2C450&ssl=1

पिछले लम्बे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर रही फिल्म ‘तेरे नाम’ की अभिनेत्री भूमिका चावला बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं उनकी आखिरी फिल्म गांधी माय फ़ादर थी उसके बाद भूमिका चावला सिर्फ दक्षिण भारतीय फिल्मों तक सिमित रही, लेकिन अब भूमिका चावला फिल्म ‘लव यू आलिया’ के साथ बेहद ही दमदार किरदार में नजर आएँगी। फिल्म ‘लव यू आलिया’ में भूमिका चावला एक डाँस टीचर का किरदार निभा रही हैं जो अपने डॉक्टर पति से अलग हो चुकी एक तलाक़शुदा वर्किंग वुमेन का चैलेंजिंग क़िरदार है। फिल्म में भूमिका के पति का क़िरदार दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर अभिनेता वी़ रविचंद्रन निभा रहे हैं। रिलेशनशिप एक्सपर्ट किरण (चन्दन कुमार) अपने क्लाईंट की शादी की प्रॉब्लम को दूर करते हुए आलिया (संगीता चौहान) को अपना दिल दे बैठता है। खूबसूरत आलिया किरण को चाहती तो हैं लेक़िन वह शादी नहीं करना चाहती हैं लेकिन किरण आलिया को पाने के लिये कुछ भी करने को तैयार है।

भूमिका चावला अपने क़िरदार के बारे बताती हैं। मेरे किरदार में कई रंग हैं यह एक बेहद चैलेंजिंग और भावनात्मक चरित्र है। मैंने अभी तक अपने फिल्म कैरियर में इस तरह का क़िरदार नहीं निभाया है। मुझे लव यू आलिया से बहुत उम्मीद है कि ये फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी। सबसे महत्वपूर्ण फिल्म में आज के युवाओं, परिवार और समाज के लिए अच्छा संदेश है।

V Ravi Chandran, Bhumika Chawla
V Ravi Chandran, Bhumika Chawla

रोमांटिक लव स्टोरीज़ हिट फिल्मों के मशहूर निर्देशक इंद्रजीत लंकेश की फिल्म ‘लव यू आलिया’ में वी रविचंद्रन, भूमिका चावला, चन्दन कुमार, संगीता चौहान, सयाजी शिंदे महत्त्वपूर्ण किरदारों में नजर आएँगे। फिल्म में सनी लियोन का बेहद कलरफुल आईटम सॉन्ग है साथ ही दक्षिण भारतीय फिल्मों के स्टार सुदीप भी अतिथि भूमिका में नजर आएंगे। रोमांटिक फिल्म ‘लव यू आलिया’ में जस्सी गिफ्ट के गीत निर्देशन में श्रेया घोषाल, जावेद अली, कार्तिक, संतोष, सुनीता, रिचा पॉल और पलक मुच्छल के रोमांटिक गीत हैं। रेड चैरी फ़िल्म्स और मैज़िक सिनेमा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले निर्मित ‘लव यू आलिया’ आईजीआई रेसोनेंस के डिस्ट्रिब्यूशन द्वारा जून 2016 में सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये