जुदा हो चुकी हैं भूमिका गुरुंग और केथी की राहें

1 min


0

स्टार भारत के शो ‘निमकी मुखिया’ में लीड रोल निभा रहीं टीवी अभिनेत्री भूमिका गुरुंग उर्फ निमकी कुछ महीने पहले तक अपनी लव लाइफ को लेकर मुखर थीं. उस वक्त उन्होंने  कोरियोग्राफर अमित सिंह गोसाई उर्फ केथी के साथ पिछले चार साल से रिलेशनशिप में होने की बात को स्वीकार की थी।

बदकिस्मती से अब दोनों अब एक साथ नहीं हैं. दोनों स्पष्ट तौर पर एक दूसरे से अलग हो चुके हैं और 27 जनवरी को भूमिका के जन्मदिन की पार्टी समारोह में अमित की अनुपस्थिति चर्चा का विषय बनी थी. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सिंगल हार्ट को यह दिखाते हुए पोस्ट भी किया कि सिंगल होना अच्छा है और अपने जन्मदिन की पार्टी में ब्रेकअप सॉंग (ए दिल है मुश्किल) पर डांस करते हुए दिखीं थीं.

एक करीबी सूत्र ने कहा, “अमित एक असिस्टेंट कोरियोग्राफर हैं, उन्होंने प्रभु देवा और बॉस्को-सीज़र के अंडर में काम किया है. वह अर्जुन रामपाल स्टारर बॉलीवुड मूवी ‘डैडी’ में लीड डांसर थे. भूमिका ने अमित के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करने से खुद को दूर रखा क्योंकि वह अपने व्यक्तिगत जीवन पर फोकस नहीं करना चाहतीं थी. आपस में नहीं बनने की वजह से दोनों में कुछ महीने पहले अलगाव हो गया. यह दुखद है लेकिन उन्होंने अब इसके साथ जीना सीख लिया है.”

संपर्क करने पर भूमिका ने कहा, “मुझे अपने निजी जीवन को लेकर कोई टिप्पणी नहीं  करनी है”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Mayapuri