भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा ने लंबी अवधि तक साथ काम करने के लिए एक नए फिल्म निर्माण संघ की शुरुआत की

1 min


BHUSHAN-KUMAR-AND-ANUBHAV-SINHA-TO-MARK-THE-BEGINNING-OF-A-LONG-TERM-FILMMAKING-ASSOCIATION

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का सीज़र कहे जाने वाले भूषण कुमार लगातार अपने फ़िल्मी जगत का विस्तार कर रहे हैं और ऐसी फ़िल्मों पर अधिक जोर दे रहे हैं जो न केवल फिल्मी क्षेत्र में सर्वश्रष्ठ हैं, बल्कि कंटेंट के मामले भी सुपरहिट हैं।

और अब उनके प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज़ का उत्साह कई लेवल ऊपर चढ़ गया है क्योंकि फिल्मों के इस भरोसेमंद बैरन ने  लंबी अवधि तक बेहतरीन फिल्मों के निर्माण  के लिए एक नए संघ की शुरुआत की है जिसे उम्दा फिल्म निर्माता – अनुभव सिन्हा के साथ शुरू किया गया है।

सबसे बड़े म्यूज़िकल ब्लॉकबस्टर – तुम बिन और अपनी फ़िल्मों के म्यूजिक से पहले फिल्म निर्माता के साथ सहयोग करने के साथ ही, भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा पहले से ही एक साथ काम कर रहे हैं और अपने इस नए सहयोग के साथ ये मजबूत जोड़ी अपनी सामूहिक शक्ति को एक साथ लाने और फिल्में बनाने की उम्मीद कर रहे हैं जो न केवल तथ्यपूर्ण हो बल्कि मनोरंजक भी हो।

पहली फिल्म जो इनके सहयोग के साथ आने वाली है वह थप्पड़ होगी; यह एक ऐसी फिल्म है जिसका उद्देश्य एक पति-पत्नी की आकर्षक कहानी के माध्यम से स्त्री-पुरुष संबंधों और लैंगिक समानता के आधार पर तलाशने की है। इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है और इसमें तापसी पन्नू तो है ही साथ ही अभिनेताओं का पावरहाउस भी मौजूद है।.”

इस नए सहयोग के बारे में बात करते हुए, टी-सीरीज़ के हेड भूषण कुमार ने कहा कि, “मैं एक बार फिर अनुभव के साथ काम कर के खुश हूँ। वह न केवल एक प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता हैं, बल्कि उनके पास संगीत की भी अच्छी समझ है। वह ऐसी फिल्में बनाते हैं जो प्रासंगिक होती हैं और दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं और मैं इस तरह के सिनेमा से जुड़ने का इच्छुक हूं। एक साथ, हम कुछ असाधारण, कंटेंट और म्यूजिक से भरपूर फिल्में देने की उम्मीद कर रहे हैं। ”

भूषण कुमार के साथ काम करने को लेकर उत्साहित, अनुभव सिन्हा ने कहा, “जादू तब होता है जब रचनात्मक लोग एक साथ आते हैं। मैं वास्तव में भूषण कुमार के साथ इस साझेदारी की प्रतीक्षा कर रहा था, क्योंकि वह क्रिएटिविटी के लिए स्वतंत्रता प्रदान करते हैं और ये अच्छी तरह समझते हैं कि दर्शकों के साथ क्या काम कर सकता है और क्या नहीं। भूषण के साथ जुड़ने और सिनेमा के लिए हमारी रचनात्मक ताकतों को एक साथ लाने के लिए मुझे खुशी है। ”

थप्पड़ के अलावा, भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा कई अन्य प्रोजेक्ट्स पर भी चर्चा कर रहे हैं, जिन्हें जल्द ही आधिकारिक रूप से घोषित किया जाएगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Mayapuri