भूषण कुमार और संदीप रेड्डी वंगा ने रणबीर कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म ‘एनिमल’ की घोषणा  की

1 min


Animal

रणबीर की आवाज के साथ इस फिल्म के टाइटल की घोषणा की गई

“पापा, अगले जन्म में आप मेरा बेटा बनना, फिर देखना मैं आपको कैसे प्यार करता हूँ, और सीखना आप, क्योंकि उसके अगले जन्म में वापिस मैं बेटा और आप पापा, तब न पापा अपनी तरह से प्यार करना मेरी तरह से नहीं, आप समझ रहे होना पापा, बस आप समझ लो तो काफी है” रणबीर कपूर की आवाज मैं वॉयस ओवर
एक ओर जहां इंडियन फिल्म इंडस्ट्री ने अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स की शूटिंग फिर से शुरू करने की दिशा में कदम बढ़ाए हैं, तो दूसरी ओर थियेटर्स को भी नई फिल्मों की रिलीज के लिए खोल दिया गया है।
भूषण कुमार की टी-सीरीज देश के टॉप प्रोडक्शन हाउस में से एक है, जिसने मौजूदा साल में बेहद संकटपूर्ण परिस्थितियों के बावजूद अपने प्रोजेक्ट्स को धीरे-धीरे आगे बढ़ाया है।
अब इस प्रोडक्शन हाउस ने सेंसेशनल डायरेक्टर, संदीप रेड्डी वंगा के साथ अपनी नई फिल्म की घोषणा की है। इस फिल्म में सुपरस्टार रणबीर कपूर मुख्य भूमिका निभाएंगे, और इसमें रणबीर पहली बार संदीप के साथ मिलकर काम करेंगे।

संदीप रेड्डी वंगा, भूषण कुमार और मुराद खेतानी ने आखरी बार 2019 के बॉक्स ऑफिस और स्यूजिकल ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘कबीर सिंह’ में एक साथ काम किया था।

अब रणबीर कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म ‘एनिमल’ के लिए वे एक बार फिर साथ मिलकर काम करेंगे।
पूरी दुनिया नए साल के आगमन का जश्न मना रही है और ऐसे माहौल में जिस तरह से हर्षवर्धन रामेश्वर के शानदार बैकग्राउंड म्यूजिक (35) के साथ इस फिल्म के टाइटल को प्रस्तुत किया गया है।
उसे देखकर तो यही लगता है कि इस क्राइम ड्रामा फिल्म के मेकर्स के लिए साल 2021 की शुरुआत काफी धमाकेदार होगी।
रणबीर की आवाज के साथ इस फिल्म के टाइटल की घोषणा की गई, जिससे इस बात की एक झलक मिलती है कि यह फिल्म कैसी होगी।

फिल्म ‘एनिमल’ में खुशमिजाज व जिंदादिल कलाकार अनिल कपूर, स्टर्निंग बॉबी देओल और टैलेंटेड परिणीति चोपड़ा भी रणबीर कपूर के साथ होंगे

Anil Kapoor Anil kapoor Anil kapoor
इस बारे में संदीप कहते हैं, मैं अपने भाई, प्रणय रेड्डी वंगा की अगुवाई में अपने होम प्रोडक्शन भद्रकाली पिक्चर्स तथा भूषणजी और टी-सीरीज परिवार के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं।
मैं बहुत एक्साइटेड हूं क्योंकि मुझे रणबीर कपूर को ‘एक्शन और कट’ कहने का मौका मिलने वाला है। बॉलीवुड में एक मिसाल बन चुके अनिल सर, बॉबी जी और चुलबुली परिणीति इस फिल्म में चार चाँद लगा देंगे।”

फिल्म के बारे में बात करते हुए, रणबीर कपूर ने कहा, इस पैन्डेमिक के दौरान हम सभी को थोड़ा वक्त मिला, ताकि हम अपने भीतर झांक सकें और ऐसी फिल्मों का चयन कर सके जो हमारे दिल के करीब हो।

इसलिए जब संदीप ने कहानी सुनाई, तो यह किरदार मेरे दिल में उतर गया और मैंने तुरंत हामी भर दी। मुझे उनकी दोनों फिल्म काफी पसंद आई हैं और मुझे उनके साथ बेहतरीन क्रिएटिव कोलैबोरेशन की उम्मीद है।
भूषण सर उन प्रोड्यूसर्स में से एक हैं जो हमेशा से एंटरटेनिंग और मजबूत कंटेंट वाले सिनेमा को सहारा देते आए हैं। म्यूजिक के क्षेत्र में उन्हें काफी अनुभव है और एनिमल में उनका यह अनुभव दिखाई देगा।
मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे इतने महान कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला है, और मैं एनिमल की शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।
‘सभी को एकजुट करते हुए इस बड़ी फिल्म के निर्माण के बारे में भूषण कुमार कहते हैं, मैंने संदीप के साथ काम किया है और फिल्म-मेकिंग के प्रति उनके जुनून को देखा है, इसलिए मैंने मन बना लिया था कि मुझे फिर से संदीप के साथ काम करना है।
जब उन्होंने मुझे एनिमल की स्क्रिप्ट सुनाई, मैं तभी समझ गया कि यह एक सुपरहिट फिल्म होगी। रणबीर इस किरदार के लिए बिल्कुल फिट हैं।
वह अपने हर कैरेक्टर पर काफी मेहनत करते हैं, इसलिए मुझे लगता है कि वह अपने किरदार के साथ-साथ इस फिल्म को और दमदार बना देंगे।
मैं अनिलजी और परिणीति, दोनों का शुक्रगुजार हूं कि वे इस पावर-पैक्ड कास्ट को पूरा करने के लिए सहमत हुए, और उनके साथ मुझे फिर से काम करने का मौका मिल रहा है।”
अंत में मुराद खेतानी ने कहा, ‘एनिमल’ एक ऐसी फिल्म है जिसका कॉन्सेप्ट हम सभी के दिल के बेहद करीब है, और संदीप जिस तरह से फिल्म के किरदारों में जान डालेंगे वह देखने लायक होगा।
भूषणजी और संदीप के साथ मिलकर काम करने का अनुभव शानदार रहा है। मैं रणबीर, अनिलजी और परिणीति का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने फिल्म की कहानी सुनकर तुरंत काम करने की इच्छा जताई।
अब हमें उस पल का बेसब्री से इंतजार है जब यह फिल्म दर्शकों के सामने प्रस्तुत होगी।’ इस फिल्म के डायलॉग जाने-माने राइटर्स सिद्धार्थ- गरिमा की जोड़ी द्वारा लिखे जा रहे हैं, जो सक्सेसफुल कबीर सिंह टीम का हिस्सा थे।
संदीप रेड्डी वंगा ‘एनिमल’ के डायरेक्टर होंगे, जिसे भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, प्रणय रेड्डी वंगा की भद्रकाली पिक्चर्स और मुराद खेतानी की सिने स्टूडियोज द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा।
sandeep venga Arjun Reddy and Kabir singh Bhadrakali Pictures Gulshan kumar

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये