फिल्म बाटला हाउस के लिए एक साथ आए भूषण कुमार, निखिल अडवाणी और जॉन अब्राहम

1 min


दिल्ली के जामिया नगर में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर से हर कोई वाकिफ हैं। पुलिस के साथ हुई इस मुठभेड़ में आतंकी आतिफ अमीन और मोहम्मद साजिद जैसे दो बड़े आतंकी मारे गए थे। अब फिल्म मेकर निखिल आडवाणी ‘बाटला हाउस एनकाउंटर’ पर फिल्म बनाने जा रहे हैं।

अच्छी फिल्म बनाने के लिए हम दिन-रात काम करते हैं।

फिल्म में जॉन अब्राहम हैं, जो लीड रोल में नजर आएंगे। साथ ही वो इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म के डायरेक्टर के बारे में बात करते हुए जॉन ने कहा, मैं निखिल के टैलेंट के बारे में जानता हूं लेकिन उससे भी ज्यादा मैं अपने इरादे के बारे में जानता हूं। ‘सत्यमेव जयते’ से हमारे बीच एक अच्छे रिश्ते की शुरुआत हुई है। अच्छी फिल्म बनाने के लिए हम दिन-रात काम करते हैं। प्रोड्यूसर भूषण कुमार और हमारे स्टूडियो पार्टनर, टी-सीरीज हमारे विजन को समझते हैं, इसीलिए मैं उम्मीद करता हूं कि आगे और भी अच्छी फिल्मों के लिए हमारी ये पार्टनरशिप जारी रहेगी।

जॉन ने ये भी कहा कि ‘बाटला हाउस’ बहुत ही धमाकेदार सब्जेक्ट है जो कि संजीव कुमार यादव जी के जीवन पर बेस्ड है जो पुलिस अफसर रहे हैं। लगभग 10 साल पहले दिल्ली के जामिया इलाके के बाटला हाउस में एक ऐसी घटना घटी थी जिसने सबको हिलाकर रख दिया था, ये फिल्म उसी कहानी पर आधारित है। उस घटना को काफी कंट्रोवर्शियल बताया गया था लेकिन हमारी फिल्म संजीव कुमार यादव जी की लाइफ पर बेस्ड है जिनका सिर्फ एक ही धर्म था और वो थी उनकी यूनिफार्म।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri