रिलीज़ हुआ गुरु रंधावा का नया सॉन्ग ‘मेड इन इंडिया’

1 min


Guru-Randhawa New Single Track

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का नया सॉन्ग ‘ मेड इन इंडिया’ हाल ही में रिलीज हुआ है. गुरु रंधावा का ये नया गाना मेड इन इंडिया एक रोमांटिक सॉन्ग है. इस सॉन्ग में गुरु रंधावा और एक्ट्रेस एलनाज नोरौजि की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. एलनाज नोरौजि  एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. एलनाज नोरौजि ने मान जाओ ना फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था साथ ही और कई सारे प्रोजेक्ट में भी नजर आ चुकी हैं. मेड इन इंडिया सॉन्ग को गुरु रंधावा ने अपनी आवाज दी है. गुरु रंधावा का ये गाना भी टी-सीरीज के अंतर्गत बनाया गया है.

गुरु पहले टैक्सी ड्राइवर की तरह एंट्री लेते हैं

‘मेड इन इंडिया’ रोमांटिक गाना है. इस सॉन्ग को विदेश में बेहतर तरीके से फिल्माया गया है. गुरु के डांस ने इस गाने में चारचांद लगा दिया है. मेड इन इंडिया रोमांटिक सॉन्ग के साथ- साथ डांस नंबर भी है. इस गाने पर आप कही भी चाहे घर हो या क्लब जमकर थिरक सकते हैं. मेड इन इंडिया गाने का लिरिक्स इतना बेहतर है. एक बार इस गाने को सुनने के बाद बार – बार इस गाने को सुनने का मन करेगा. मेड इन इंडिया सॉन्ग में गुरु रंधावा मस्ती के अंदाज में नजर आ रहे हैं. गाने के इस वीडियो में गुरु पहले टैक्सी ड्राइवर की तरह एंट्री लेते हैं लेकिन लड़की को देखने के बाद उन्हें जैसे ही उससे पहली नजर का प्यार होता है वो फौरन मासेराती कार खरीद कर उस खूबसूरत लड़की को पटाने में लग जाते हैं.

बता दें इससे पहले गुरु के कई गाने रिलीज हो चुके हैं. बन जा तू मेरी रानी और लाहौर उनका सुपर डूपर हिट गाना रहा. इस गाने को यू-ट्यूब पर लाखों बार सुना गया और अब भी जहां कही ये गाना बजता है सुनने का दिल कर सी जाता है. गुरु अपने गानों में लोकेशन्स और मॉडल का भी पूरा ध्यान रखते हैं. गाने को अपनी आवाज से सजाने के साथ-साथ वो पिक्चराइजेशन का भी खासा ख्याल रखते हैं तभी तो उनका गाना रिलीज होने के साथ ही हिट हो जाता है और लंबे समय तक सुना भी जाता है. अब देखना होगा कि उनका मेड इन इंडिया गाना उनके फैंस को कितना पसंद आता है.

Guru Randhawa, Elnaaz Norouzi
Guru Randhawa, Elnaaz Norouzi
Elnaaz Norouzi, Guru Randhawa
Elnaaz Norouzi, Guru Randhawa
Elnaaz Norouzi, Guru Randhawa
Elnaaz Norouzi, Guru Randhawa
Elnaaz Norouzi, Guru Randhawa
Elnaaz Norouzi, Guru Randhawa

 

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये