भूषण कुमार और रेमो डिसूजा की नयी डांस फिल्म में नजर आएगी वरुण धवन और कैटरीना कैफ की जोड़ी

1 min


बॉलीवुड में एक और फ्रेश जोड़ी दस्तक देने को तैयार है. इस कपल का नाम है वरुण धवन और कैटरीना कैफ. ये दोनों जल्द ही एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को डायरेक्टर करेंगे रेमो डिसूजा. दरअसल रेमो अपनी डांसिग फिल्म ‘एबसीडी’ का तीसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में वे वरुण और कैटरीना को साइन करने जा रहे हैं.

ऐसी खबर हैं कि यह फिल्म सबसे बड़ी डांसिंग फिल्म होगी. हालांकि इस बारे में रेमो ने कुछ भी ज्यादा कहने से इनकार कर दिया है. लेकिन जानकारी मिल रही है कि यह फिल्म अगले साल यानि 2019 में 8 नवंबर को रिलीज होगी और इस फिल्म में रेमो के फेवरेट्स प्रभुदेवा, पुनीत पाठक, धर्मेंश येलांडे भी हिस्सा होंगे.

फिलहाल वरुण तो अपनी फिल्म ‘अक्टूबर’ की रिलीज और ‘सुई धागा’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जबकि कैटरीना कैफ शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और दूसरी तरफ वह आमिर खान के साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. अब ऐसे में संभव है कि ये दोनों इन फिल्मों के बाद एक साथ नजर आएं. बता दें कि एबीसीडी सीरीज की पहली दोनों फिल्मों को रेमो डिसूजा ने ही डायरेक्ट किया था.


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri