भूषण कुमार के सांग  ‘दिल को मैंने दी कसम’ में असीम रियाज़ और हिमांशी खुराना का रोमांस देखने को मिलेगा 

1 min


अभिनेता असीम रियाज़ और हिमांशी खुराना बेशक सबसे अधिक पसंद किये जाने वाले कपल में से एक हैं। उनके फैन्स जो बेसब्री से उनकी अगली ऑनस्क्रीन जोड़ी को देखने का इंतजार कर रहे  हैं, वह एक लोकप्रिय कपल के रूप में अब टीसीरीज़ के सिंगलदिल को मैंने दी कसममें दिखाई देंगे। अपने प्रशंसकों द्वाराअसिमांशीके रूप में पहचाने जाने के कारण, असीम रियाज़ और हिमांशी खुराना एक प्रेम कहानी मेंदिल को मैंने दी कसममें एक ट्विस्ट के साथ दिखाई देंगे। जबकि असीम जिस किरदार को निभाते है उसके विपरीत निभाते हुए नज़र आएंगे. आकर्षक क्लीमेक्स दर्शकों को खुश करने की ग्यारंटी देता है।

दिलचस्प बात यह है कि, कुछ सीमित क्रू मेंबर्स के साथ लॉकडाउन के दौरान चंडीगढ़ में रोमांटिक गाने की शूटिंग की गई थी, इस शूट के लिए परमिशन ली गई थी। असीम और हिमाशी दोनों अलगअलग शहरों में रहते हैं और आखिरकार दोनोंदिल को मैंने दी कसमकी शूटिंग के कुछ समय बाद मिले, जो एक मनोरंजक स्टोरी होने का दावा करता है और दोनों एक्टर्स के बीच शेयर की गई खूबसूरत केमिस्ट्री को उजागर करता है। सभी सुरक्षा और स्वास्थ्य उपायों को बनाए रखने के बाद, अभिनेता काफी समय बाद फिर से एक साथ शूटिंग करने के लिए उत्साहित थे।

असीम रियाज़ कहते हैं, ” हिमांशी और मैं हमेशा से साथ में गाने सुनते रहे हैं और एन्जॉय करते रहे हैं।दिल को मैंने दी कसमहमारे लिए बहुत खास है और हमें उम्मीद है कि दर्शकों को यह सांग  और हमारी केमिस्ट्री पसंद आएगी। हमने लॉकडाउन के दौरान शूटिंग की, इस दौरान क्रू मेंबर मददगार थे और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हर मौके पर आवश्यक सावधानी बरती गई।

हिमांशी खुराना कहती हैं, “फैंस ने हमेंअसीमांशीनाम दिया और उनके लिए इस गाने में बहुत सारेअसिमांशीपल हैं।दिल को मैंने दी कसममें उन्हें एक शानदार कहानी के साथ हमारी शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। असीम के साथ फिर से शूटिंग करना मजेदार था।

भूषण कुमारटीसीरीज़दिल को मैंने दी कसमप्रस्तुत करती है। अमाल मलिक द्वारा कंपोज्ड, कुमार के लिरिक्स और अरिजीत सिंह की आवाज़ के साथ, असीम रियाज़ और हिमांशी खुराना का रोमांटिक सांग टीसीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर 10 अगस्त को रिलीज़ होगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये