भूषण कुमार की टी-सीरीज़ आपके लिए लेकर आई है सचेत-परम्परा का शिव तांडव स्तोत्रम्

1 min


भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ऑडियंस के लिए डिवोशनल सॉन्ग्स बनाने में हमेशा सबसे आगे रही है। बेमिसाल सिंगर्स के साथ एक्सेप्शनल सॉन्ग्स और कोलेबरेशंस के साथ, उन्होंने हर बार यह सिद्ध किया है कि डिवोशनल सॉन्ग्स स्पेस निश्चित रूप से प्रोडक्शन हाउस द्वारा सेट की जाती है।

सचेत और परम्परा टंडन को अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शिव तांडव स्तोत्रम् के अपने वर्शन के लिए बेशुमार प्यार मिला है। अपने फैंस की सराहना के लिए एक रिटर्न गिफ्ट के रूप में, टी-सीरीज़ के साथ यह जोड़ी अब डिवोशनल सॉन्ग- शिव तांडव स्तोत्रम् का फुल वर्शन रिलीज़ करने जा रही है। सचेत-परंपरा द्वारा कम्पोज़ किया गया और गाया गया लिरिकल वीडियो तथा योगेश दुबे के एडिशनल लिरिक्स वाला यह सॉन्ग निश्चित रूप से ऑडियंस को अपनी धुनों और गायन के साथ एक जादुई अनुभव प्रदान करेगा।

भूषण कुमार कहते हैं, “हम हमेशा ही ऐसा म्यूजिक बनाने में विश्वास करते हैं, जो सभी ऑडियंस को आकर्षित करे। हमारे डिवोशनल सॉन्ग्स को अतीत में बहुत अच्छे रिस्पॉन्स मिले हैं और अब शिव तांडव स्तोत्रम् में सचेत और परम्परा की आवाज़ में रिस्पॉन्स बेमिसाल होने होने वाले हैं। यह विशेष सॉन्ग टीम और उनकी कड़ी मेहनत का प्रमाण होगा।”

सचेत और परम्परा कहते हैं, “भूषण जी और टी-सीरीज़ के साथ काम करना हमेशा एक शानदार अनुभव रहा है। पिछले कुछ हफ्तों में, यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर हमारे सॉन्ग्स को ऑडियंस ने खूब सराहा है। शिव तांडव और हर हर शिव शंकर (ओरिजिनल कम्पोजिशन) के हमारे वर्शन के लिए अद्भुत रिस्पॉन्स, फुल वर्शन के रिलीज़ होने से पहले ही ब्लॉकबस्टर बन गए। हमें अपने लिस्नर्स से फुल वर्शन के अनुरोध वाले ढेरों मैसेजेस मिले, क्योंकि उनके अनुसार इस सॉन्ग में हमारी आवाज़ें रोंगटे खड़े करने वाली थी और यह वर्शन उन्हें ईश्वरीय शक्ति से जोड़ने का मध्यम बना। जब हमें शिव तांडव स्तोत्रम् और हर हर शिव शंकर (ओरिजिनल सॉन्ग) का फुल वर्शन ऑफर किया गया, तो हम जानते थे कि यह ऑडियंस की लंबे समय की मांग को पूरा करेगा। भूषण जी और टी-सीरीज़ की टीम को दुनिया के सामने इसे ऑफिशियल तौर पर अनाउंस करने के लिए धन्यवाद्। हम फुल वर्शन के साथ आ रहे हैं, जिसका हमारे फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हर हर शिव शंकर के लिरिक्स योगेश दुबे द्वारा बेहद खूबसूरती से लिखे गए हैं। हम शिव तांडव स्तोत्रम् और हर हर शिव शंकर के सचेत-परंपरा वर्शन को सुनने पर फैंस से मिलने वाले रिस्पॉन्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।”

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत और सचेत और परम्परा टंडन द्वारा गाया गया शिव तांडव स्तोत्रम् अब रिलीज़ किया जा चुका है।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये