‘अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का’….ये कहते हुए एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगन को सुनाई खरी-खोटी

1 min


Actress Divya Khosla Kumar

एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगम को कहा थैंकलेस इंसान

सोनू निगम ने म्यूज़िक इंडस्ट्री के बारे में जो कहा उस पर अब लंबी चौड़ी बहस छिड़ चुकी है। सोनू निगम के धमकी भरे वीडियो के बाद अब टी सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार का रिएक्शन सामने आया है जिसमें उन्होने सोनू निगम को थैंकलेस इंसान कहते हुए उन पर निशाना साधा है।

भगवान दुनिया को बचाए – दिव्या खोसला

दिव्या ने सोनू निगम को लेकर लिखा –  “आज सब कुछ इस बारे में है कि कौन कितना अच्छा कैंपेन चला सकता है। यहां तक कि मैं लोगों को झूठ बेचते और अपने स्ट्रॉन्ग कैंपेन के जरिए छल करते देख रही हूं। सोनू निगम उस तरह के इंसान है, जो यह बखूबी जानते हैं कि लोगों के दिमाग से कैसे खेलना है। भगवान दुनिया को बचाए।”

सोनू को बताया थैंकलेस इंसान

सिर्फ यही नहीं एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने सिंगर सोनू निगम को अहसानफरामोश भी बताया है। उन्होने लिखा – “सोनू निगम जी टी-सीरीज ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया। आपको इतना आगे बढ़ाया। अगर आपको इतनी ही खुंदस थी भूषण से तो पहले क्यों नही बोले। आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हैं। आपके पिताजी के खुद मैंने इतने वीडियो डायरेक्ट किए, जिसके लिए वो हमेशा इतने शुक्र गुजार रहते थे। लेकिन कुछ लोग अहसान फरामोश होते हैं।” वहीं खास बात ये रही कि इसमें दिव्या ने सोनू निगम द्वारा गाए टी-सीरीज के गीत की पहली लाइन ‘अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का’ को हैशटैग भी किया है।

जानिए क्यों छिड़ी है सोशल मीडिया पर ये जंग?

अगर आप अभी तक ये पूरा मामला समझ नहीं पाए हैं तो आपको वो समझा देते हैं। दरअसल फिल्म इंडस्ट्री में इस वक्त नेपोटिज्म पर खूब जंग छिड़ी हुई है। जिसमें सोनू निगम भी कूद गए हैं उन्होने म्यूजिक इंडस्ट्री में भी इसकी मौजूदगी को लेकर काफी बातें कही थीं। लेकिन सोमवार को उन्होने एक वीडियो जारी कर भूषण कुमार का नाम लिया और उन्हें एक्सपोज करने की धमकी दी। निगम ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- लातों के माफिया बातों से नहीं मानते। जिस पर अब भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने अपना रिएक्शन दिया है।

और पढ़ेंः सोनू निगम ने दी भूषण कुमार को धमकी, इस मामले पर सामने आया मरीना कुंवर का रिएक्शन


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये