Bhuvan Bam ने कोरोना महामारी के कारण अपनी दोनों लाइफलाइन “आई और बाबा” को खो दिया

1 min


यूट्यूब चैनल बीबी की वाइन से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले Bhuvan Bam ने कोरोना महामारी के कारण अपने माता-पिता दोनों को खो दिया। इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया।

उन्होंने अपने पेरेंट्स के साथ कई तस्वीरें शेयर की है। एक तस्वीर में वो अपने माँ पापा के गोद में बैठे है। वहीं अन्य तस्वीर में वो अपनी माँ के गोद में नज़र आ रहे हैं। ये उनके बचपन की तस्वीर है।

तस्वीरों को शेयर करते हुए भुवन ने लिखा- “मैंने कोरोना महामारी में अपनी दोनों लाइफ लाइन खो दी। आई और बाबा के बिना अब कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा। एक महीने में सब बिखर चुका है। घर, सपना, सबकुछ।”

उन्होंने आगे लिखा- “मेरी आई मेरे साथ नहीं है, मेरे बाबा मेरे पास नहीं हैं। अब शुरू से जीना सीखना पड़ेगा। मन नहीं कर रहा है। क्या मैं एक अच्छा बेटा था?क्या मैंने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश कर ली थी? मुझे इन सवालों के साथ हमेशा रहना होगा। मैं उन्हें दुबारा देखना के लिए वैट नहीं कर पा रहा हूँ।”

Bhuvan Bham के इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स जैसे कार्तिक आर्यन, राजकुमार राव, अरमान मालिक, शक्ति मोहन ने  कमेंट पर संवेदना व्यक्त की और उन्हें हिम्मत रखने को कहा।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये