ज़ी कॉमेडी शो में भुवन बाम ने बताया बार में गाने से लेकर मशहूर यू-ट्यूबर बनने तक का अपना सफर

1 min


एक ओर, जहां महामारी का खतरा अब तक बना हुआ है, वहीं ज़ी टीवी अपने पॉपुलर  रियलिटी शो, ज़ी कॉमेडी शो के जरिए पूरे देश के दर्शकों का तनाव दूर करने का प्रयास कर रहा है। जहां इस शो ने भारत के हर परिवार को देश के टॉप कॉमेडियन्स के साथ हंसने, खिलखिलाने और अपनी परेशानी भूल जाने का मौका दिया, वहीं इस रविवार इस शो में मजेदार और दिलकश यू-ट्यूबर भुवन बाम स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे। अपने मस्ती भरे व्यक्तित्व और जबर्दस्त सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए मशहूर भुवन अपनी आगामी वेब सीरीज़ ‘ढिंढोरा‘ को प्रमोट करते हुए दर्शकों को ठहाके लगाकर हंसने पर मजबूर कर देंगे। इस दौरान सभी 10 कॉमेडीयन्स ‘टीम हंसाएंगे‘ बनकर सामने आएंगे और सबको लोटपोट कर देंगे।

शूटिंग के दौरान जहां सभी कॉमेडीयन्स के मजेदार एक्ट्स और लाफिंग बुद्धा फराह खान की हाजिरजवाबी एवं चुटीले कमेंट्स सभी को खूब गुदगुदाएंगे, वहीं भुवन बाम का अनोखा खुलासा सभी को चैंका देगा। जैसे ही आदित्य नारायण ने इस शो में भुवन का स्वागत किया, भुवन ने उस समय का एक बड़ा दिलचस्प किस्सा सुनाया, जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी और किस तरह उन्होंने अपना खुद का एक वेब प्रोजेक्ट लिखा था।

यू-ट्यूबर भुवन बाम ने बताया, “मैं उस वक्त 20 साल का था, जब मैंने एक बार में गाना शुरू किया था। वो मेरे लिए बड़ा अनोखा अनुभव था। मुझे अपनी शिफ्ट के दौरान मुफ्त में खाना दिया जाता था, जो मेरे काम का इनाम होता था, और जो मुझे बहुत अच्छा लगता था। मैं अपने काम को लेकर बड़ा सजग रहता था। अपने पहले गिग से लेकर इस समय यू-ट्यूब चैनल के लिए परफॉर्म करने तक, मैं हमेशा से समय का पाबंद रहा हूं। मुझे लगता है कि इसी बात ने मुझे यहां तक पहुंचने में बहुत मदद की है। मैंने असल में 4 साल पहले अपनी नई वेब सीरीज़ ‘ढिंढोरा‘ लिखना शुरू की थी। यह मेरे बेबी प्रोजेक्ट की तरह है, जिसमें मैं दस अलग-अलग किरदार निभा रहा हूं। इसमें मेरे यू-ट्यूब के पूरे कैरेक्टर्स के अलावा कुछ और किरदार शामिल हैं। आज जब मैं इसे देखता हूं तो मुझे इस बात की खुशी होती है कि मैंने यह कर लिया, क्योंकि इन सारे किरदारों को एक साथ दिखाना एक बड़ा चैलेंज था।”

जहां भुवन बाम का खुलासा हम सभी को चैंका देगा, वहीं इस वीकेंड के एपिसोड के दौरान आप ज़ी कॉमेडी शो के सभी कलाकारों के कॉमिक एक्ट्स भी मिस नहीं कर सकते।

तो दिल खोलकर हंसने और अपना तनाव दूर करने के लिए तैयार हो जाइए! देखिए ज़ी कॉमेडी शो, हर शनिवार और रविवार रात 10 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

SHARE

Mayapuri