फेसबुक चार्ट्स पर नंबर 1 बने बिग बी, ट्विटर को मारा ताना 

1 min


महानायक अमिताभ बच्चन फेसबुक पर 30 मिलियन फॉलोवर्स के साथ भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के ‘मोस्ट एंगेजिंग सेलिब्रिटी ऑन फेसबुक’ बन गये हैं। स्कोर ट्रेड्स इंडिया ने दिए इस जानकारी की पुष्टि करते हुए बिग बी ने ट्वीट किया हैं।

बिग बी के एक फैन ने स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के चार्ट्स को ट्वीट किया हैं। जिसको अमिताभ बच्चन ने रिट्वीट करते हुए ट्विटर को ताना मारते हुए कहाँ है, “जी हाँ, ट्विटर क्या अब आप इसका स्वीकार करेंगें”

गौरतलब है की, खबरों के अनुसार, ट्विटर ने अचानक बिग बी के अनुयायियों को लगभग 60,000 तक कम कर दिया था। जिससे वह दूसरे रैंक पर पहुंच गयें थे। और शाहरुख खान 3,29,41,837 अनुयायियों के साथ नंबर वन बन गये थे। साथ ही, ट्विटर पर अपने विशाल अनुयायियों की संख्या को कम करने का आरोप लगाते हुए, बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने ट्विटर छोड़ने की धमकी दी थी।

स्कोर ट्रेंड्स पोस्ट ने स्पष्ट रूप से घोषित किया है, की शहंशाह अमिताभ बच्चन ही 100 अंको के साथ नंबर वन स्थान पर बने हुए हैं। वहीं, शाहरुख 68 अंको के साथ तीसरे स्थान पर हैं।

सुपरस्टार सलमान खान 95 स्कोर के साथ दूसरे स्थान पर हैं। तो युवा दिलों की धड़कन रणवीर सिंह 52 अंको के साथ चौथे स्थान पर और सबसे बैंकेबल एक्टर के नाम से मशहूर अक्षय कुमार 49 स्कोर के साथ पांचवें स्थान पर हैं।

स्कोर ट्रेंड्स के सह-संस्थापक अश्विनी कौल बताते हैं, “बिग बी की बढ़ती लोकप्रियता ने ही उन्हें फेसबुक पर मोस्ट एंगेजिंग भारतीय सेलिब्रिटी बनाया। बच्चन साहब के हर एक पोस्ट पर और ऑफिशियल पेज पर 100 प्रतिशत एंगेजमेंट देखी गयी हैं। जो निश्चित ही एक बड़ी बात हैं।“

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये